बॉलीवुड

यूं नहीं साउथ की लेडी सुपरस्टार कही जाती हैं नयनतारा, कमाई में हीरो को देती है टक्कर

साउथ इंडस्ट्री की क्वीन कहीं जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। नयनतारा अब तक अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि वर्तमान में वह इंडस्ट्री की सबसे हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है.

nayanthara

नयनतारा के साथ काम करने के लिए बड़े-बड़े सितारे भी तरसते हैं . वहीं हर बड़ा डायरेक्टर और प्रोड्यूसर उनके साथ काम करने के लिए बेकरार रहते हैं। उन्हें साउथ सिनेमा की लेडी सुपरस्टार भी कहा जाता है। बता दें, नयनतारा कमाई के मामले में भी साउथ इंडस्ट्री के तमाम बड़े हीरो को टक्कर देती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं नयनतारा की संपत्ति के बारे में…

एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं नयनतारा

nayanthara

बता दें, नयनतारा का असली नाम डायना मरियम कुरियन है. वह मूल रूप से कर्नाटक के बेंगलुरु में पैदा हुई. हालांकि बाद में उनका नाम नयनतारा रख दिया गया जिसके बाद दुनियाभर में वह इसी नाम से पहचाने जाने लगी। रिपोर्ट की माने तो एक समय पर नयनतारा कभी हीरोइन नहीं बनना चाहती थी.

nayanthara

वह चार्टर्ड अकाउंटेंसी में आगे बढ़ रही थी लेकिन इसी बीच डायरेक्टर सथ्यन एंथिक्कड ने उन्हें देख लिए और अपनी फिल्म’ मनासिनक्कारे’ के लिए अप्रोच कर लिया. इसके बाद नयनतारा का काम इतना पसंद किया गया कि, वह साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बनकर उभरी. बता दें, नयनतारा अब तक करीब 75 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी है और उनकी ज्यादातर फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

इतनी संपत्ति की मालकिन हैं एक्ट्रेस

रिपोर्ट की माने दो नयनतारा करीब 165 करोड की संपत्ति की मालकिन है. वह एक फिल्म के लिए 8 -10 करोड़ पर चार्ज करती है जबकि वह महज एक विज्ञापन के लिए 5 करोड़ से ज्यादा की फ़ीस लेती है. इसके अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट के माध्यम से भी अच्छी खासी कमाई कर लेती है। बता दें, नयनतारा के पास एक आलीशान बंगला है जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है.

इसके अलावा उनका एक कोच्चि में भी आलीशान फ्लैट है। इसके अलावा नयनतारा के पास खुद का एक प्राइवेट जेट भी है जिसका उपयोग वह चेन्नई-हैदराबाद और चेन्नई-कोच्चि के लिए करती है। बाकी अभिनेत्रियों की तरह नयनतारा भी लग्जरी कारों की शौकीन है. ऐसे में उनके पास बीएमडब्ल्यू x5 जिसकी कीमत 76 लाख से अधिक बताई जाती है.

इसके अलावा उनके पास एक ऑडी टीटी रोडस्टर है जिसकी कीमत 60 लाख के आसपास आंकी गई है। इसके अलावा वह एक टोयोटा इनोवा क्रिस्टा, फोर्ड एंडेवर और शानदार बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज़ की भी मालिक हैं, जिनकी कीमत लगभग 1.76 करोड़ रुपए है.

बात करें नयनतारा के निजि जीवन के बारे में तो उन्होंने मशहूर निर्देशक विग्नेश शिवन के साथ शादी रचाई है. शादी के कुछ दिन बाद ही ये दोनों सेरोगेसी की मदद से माता-पिता बने हैं. बता दें नयनतारा को जल्द ही सुपरस्टार शाहरुख़ खान के साथ फिल्म जवान में देखा जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button