बॉलीवुड

डेब्यू से पहले ही स्टार बन चुकी है जावेद जाफरी की बेटी, खूबसूरती में फेल हैं दीपिका-कटरीना

मुंबई – बॉलीवुड के मशहुर कॉमेडियन जावेद जाफरी 55 साल के हो चुके हैं। जावेद को एक अच्छे एक्टर के साथ साथ बेहतरीन कॉमेडियन के रुप में भी जाना जाता है। इंडस्ट्री में वो एक मल्टी-टैलेंटेड स्टार माने जाते हैं। अब तक के उनके करियर को देखते हुए कहा जा सकता है कि वो किसी भी रोल में बेहतरीन नजर आते हैं। लेकिन, इन दिनों जावेद जाफरी के बेटे और बेटी के फिल्मी सफर के किस्से काफी सुनने को मिल रहे हैं। हम बात कर रहे हैं उनकी बेटी अलाविया कि जो अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे कहा जा रहा है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

डेब्यू से पहले ठुकरा चुकीं 15 बड़े ऑफर्स

जावेद जाफरी के तीन बच्चे हैं, जिनमें दो बेटे और एक बेटी शामिल हैं। इनके नाम मिजान, अब्बास और अलाविया है। ऐसी खबरें सुनने को मिल रही है कि जावेद की बेटी अलाविया जल्द ही डेब्यू करने वाली हैं। इससे पहले ये भी खबर है कि वो अब तक 15 बड़े ऑफर्स ठुकरा चुकी हैं। इस बारे में अलाविया के भाई मिजान का कहना कि ‘अलाविया को अब तक 15 फिल्मों के ऑफर्स मिल चुके हैं। अलाविया के मुताबिक, वो अभी एक्टिंग से पहले अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती हैं। अभी उनके कोर्स के पूरा होने में एक साल बाकी है।’

बता दें कि अलाविया अभी न्यूयॉर्क में हैं और फैशन-बिजनेस की पढ़ाई कर रही हैं। गौरतलब है कि अलाविया ने अपनी स्कूलिंग देश के सबसे मंहगे स्कुलों में से एक मुंबई में स्थित धीरू भाई अंबानी स्कूल से की है। अक्सर अलाविया को सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा जाता है। अलाविया के इंस्टाग्राम पर करीब 1 लाख 30 हजार फॉलोवर हैं। अलाविया और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की बेस्ट फ्रेंड हैं। दोनों को अक्सर गपशप करते और एक साथ घूमते देखा जाता है।

बेटा मिजान भी जल्द ही करेगा डेब्यू

बॉलीवुड में 34 साल बिता चुके जावेद जाफरी ने साल 1985 में ‘मेरी जंग’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन, काफी कम फिल्मों में ही वो लीड रोल में नजर आये। कहा जा सकता है कि जावेद हमेशा सपोर्टिंग रोल में ही नजर आये। लेकिन, अब उनका बेटा मिजान सिनेमाजगत में डेब्यू करने के लिए तैयार है। खबरो के मुताबिक, जावेद जाफरी के बेटा मिजान ‘मलाल’ फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। अब ये बात तो हम सभी जानते हैं कि मिजान अकेले स्टार किड्स नहीं है जो बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।

इससे पहले हाल ही में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने भी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है। अनन्या ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में नजर आई थीं। इससे पहले सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी डेब्यू कर चुकी हैं। अब ऐसी उम्मीद है कि जावेद जाफरी की बेटी अलाविया भी जल्द ही नजर आय़ेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button