बॉलीवुड

पत्नी से जीत की खुशी में भारतीय रेस्‍टोरेंट जा पहुंचे जॉनी डेप, एक रात में उड़ाए 49 लाख रुपए

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप इस समय अपनी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि का केस जीतने को लेकर चर्चा में है। इस केस की सुनवाई बीते 6 सप्ताह से चल रही थी। आखिर कोर्ट ने फैसला सुना दिया जो कि जॉनी के हक में आया। इतना ही नहीं कोर्ट ने एम्बर हर्ड को मुआवजे के रूप में जॉनी को 50 मिलियन डॉलर (लगभग 1 अरब 16 करोड़ रुपए) देने के आदेश भी दिए।

पत्नी से केस जीतने के बाद भारतीय रेस्‍टोरेंट में एन्जॉय करते दिखे जॉनी

पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि का केस जीतने के बाद जॉनी जमकर पार्टी कर रहे हैं। रविवार (6 जून) वे इंग्‍लैंड के बर्मिंघम में एक रेस्टोरेंट गए। यहां उन्होंने अपने दोस्तों संग जीत का जश्न मनाया और डिनर भी किया। दिलचस्प बात ये थी कि वे जिस रेस्‍टोरेंट में जश्न मना रहे थे वह एक भारतीय खाने का रेस्‍टोरेंट था।

डिनर में खर्च किए 49 लाख रुपए

दरअसल जॉनी डेप ने अपने साथियों संग बर्मिंघम के पॉपुलर वाराणसी रेस्‍टोरेंट में जीत की पार्टी की। खबरों की माने तो एक्टर ने इस करी डिनर में 49 लाख रुपए खर्च कर दिए। इस दौरान अभिनेता ने रेस्टोरेंट में भारतीय खाने, कॉकटेल और रोज़ शेंपन का आनंद लिया। दिलचस्प बात ये थी कि इस दौरान आम जनता के लिए रेस्‍टोरेंट बंद रखा गया था।

बेटरों को दी बड़ी टिप

रेस्टोरेंट वाराणसी में एक बार में 400 लोग आ सकते हैं। रेस्टोरेंट के ऑपरेशंस डायरेक्टर मो हुसैन ने मीडिया से बातचीत में बताया कि जॉनी डेप और उनकी टीम को रेस्टोरेंट का भोजन बहुत ही स्वादिष्ट लगा। वे यहां रेस्टोरेंट के स्टाफ और अन्य लोगों से खुलकर मिले। सबके साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई। उनका अभिवादन भी किया। साथ ही वेटरों को बड़ी टिप भी दी।

ये है लव स्टोरी और ब्रेकअप की कहानी

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड की लव स्टोरी ‘द रूम डायरी’ फिल्म के दौरान शुरू हुई थी। यहां से इनके बीच प्यार का फुल खिला था। फिर दोनों 2015 में शादी के बंधन में बंध गए। लेकिन फिर इनके बीच चीजें बिगड़ने लगी और 2017 में दोनों का तलाक हो गया। तलाक लेने के एक साल बाद एम्बर ने जॉनी के ऊपर कई हैरतअंगेज आरोप लगाए।

एम्बर हर्ड ने दावा किया कि व जॉनी के साथ रहते हुए घरेलू हिंसा की शिकार हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि जॉनी नशे की हालत में उनका यौन शोषण करते थे। एम्बर ने कोर्ट में बताया कि जब वे जॉनी के साथ ऑस्ट्रेलिया में थी तब एक्टर ने बोतल से उनका यौन शोषण किया था।

हालांकि एम्बर अपने इन आरोपों को कोर्ट में साबित करने में असफल रही। कोर्ट में ये बात सामने आई कि एम्बर ने ये सभी आरोप जॉनी को बदनाम करने के उद्देश्य से लगाए थे। बस इसके बाद मानहानि के बदले उन्हें कोर्ट ने 1 अरब 16 करोड़ रुपए का मुआवजा देने का आदेश दे दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button