बॉलीवुड

अजय देवगन की सास की पुरानी फोटो वायरल, छोटे कपड़ों में हंसती हुई नजर आईं एक्ट्रेस तनुजा

सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर बॉलीवुड स्टार्स की पुरानी तस्वीरें भी खूब धूम मचती है. बॉलीवुड कलाकारों की फैंस के बीच तगड़ी फैन फॉलोइंग रहती हैं और जब भी उनकी कोई पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर आती है तो उसे काफी पसंद किया जाता है. कई स्टार की तस्वीरों को फैंस पहचान लेते हैं तो कई स्टार्स की तस्वीरों को पहचान नहीं पाते हैं.

पुरानी तस्वीर होने के कारण कई फैंस उस स्टार को पहचान नहीं पाते हैं. फिलहाल हम आपसे एक अभिनेत्री की बात कर रहे हैं. उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. यह अभिनेत्री गुजरे दौर में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर चुकी है. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को देखकर आप पहचानिए कि ये कौन है.

tanuja

अगर आपने पहचान लिया है कि यह अदाकारा कौन है तो अच्छी बात है वहीं अगर आप इन्हें नहीं पहचान पाए है तो आपको बता दें कि इनकी बेटी और दामाद दोनों ही बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं जबकि यह भी अपने समय की बड़ी अदाकारा थीं. बता दें कि इस तस्वीर में नजर आ रही अदाकारा है तनुजा.

तनुजा गुजरे दौर की मशहूर अभिनेत्री हैं. वे 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री काजोल की मां और सुपरस्टार अजय देवगन की सास हैं. तनुजा ने अपने समय में कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. एक अरसे से वे फिल्म इंडस्ट्री से दूर है लेकिन उनकी पुरानी तस्वीर वायरल होने के साथ वे चर्चा में आ गई है.

tanuja

तनुजा की इस तस्वीर को ट्विटर पर साझा किया गया है. साथ में लिखा है कि, ”दूर की पहाड़ियों और पृष्ठभूमि के रूप में पवई झील के शांत पानी के साथ, किशोर उम्र की तनुजा कैमरे पर मुस्कुराती है”. तस्वीर उस समय की है जब वे क्सिई फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हो रही थी. उनकी यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इसमें वे अपनी कातिल मुस्कान से फैंस के दिल जीत रही हैं.

tanuja

काजोल की मां और अजय देवगन की सास तनुजा 78 वर्ष की हो चुकी हैं. उनका जन्म 23 सितंबर 1943 को मुंबई में हुआ था. बहुत छोटी उम्र में उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. उन्होंने अपनी पढ़ाई भी बीच में ही छोड़ दी थी और 16 साल की उम्र में हिंदी सिनेमा में अपने कदम रख दिए थे.

tanuja

तनुजा का फ़िल्मी करियर काफी सफल रहा है. अपने लंबे करियर में उन्होंने ‘हाथी मेरे साथी’, ‘मेरे जीवन साथी’, ‘घर द्वार’, ‘इज्जत’, ‘जीने की राह’, ‘बेखुदी’, ‘भूत’ और ना जाने कितनी ही सुपरहिट फिल्में में काम किया. अपने दौर में उन्होंने उस समय के कई बड़े अभिनेताओं के साथ स्क्रीन साझा की.

tanuja ajay kajol

तनुजा ने साल 1973 में लेखक, निर्देशक और निर्माता शोमू मुखर्जी से शादी की थी. शादी के बाद दोनों दो बेटियों काजोल और तनीषा मुखर्जी के माता-पिता बने. तनिशा भी फिल्मों में काम कर चुकी है लेकिन वे सफल नहीं हुई.

tanuja

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button