बॉलीवुड

अब कहां है बॉलीवुड का ये चॉकलेटी हीरो? 3 हफ्ते की डेटिंग के बाद ही रचा ली थी शादी

14 की उम्र में ही पॉपुलर हो गए थे आफताब शिवदासानी, अब जी रहे हैं गुमनामी की जिंदगी

फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारे जहां बहुत ही कम समय में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लेते हैं तो कुछ कलाकार कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने के बावजूद अपने नाम का सिक्का नहीं जमा पाते हैं। एक ऐसे ही अभिनेता आफताब शिवदासानी है जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया और एक समय पर उन्हें ज्यादातर फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में देखा गया लेकिन फिर वह फिल्म इंडस्ट्री से ही गायब हो गए। आइए जानते हैं आफताब शिवदासानी के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें..

महज 14 की उम्र में बना ली थी बड़ी पहचान
बता दें, आफताब शिवदासानी ने महज 14 साल की उम्र में ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख लिया था। उन्होंने अनिल कपूर की फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था। इसके बाद वह फिल्म ‘शहंशाह’ में अमिताभ बच्चन के बचपन के किरदार में नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने 19 साल की उम्र में साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘मस्त’ से अपने करियर की शुरुआत की। इस फिल्म के जरिए आफताब शिवदासानी को पहचान हासिल हुई और उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू का अवार्ड हासिल हुआ।

aftab

इसके बाद आफताब ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया जिसमें ‘ग्रैंड मस्ती’, ‘मुस्कान’, ‘हंगामा’, ‘प्यार इश्क और मोहब्बत’, ‘क्या यही प्यार है’, ‘प्यासा’, ‘आवारा पागल दीवाना’, ‘कसूर’, ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ जैसी सुपरहिट फ़िल्में शामिल है। हालांकि वह ज्यादातर फिल्मों में साइड किरदार में ही दिखाई दिए। लेकिन पिछले कुछ सालों से वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गए हैं।

aftab

इसके बाद वह साल 2017 में अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में आए। दरअसल साल 2014 में आफताब शिवदासानी ने अपनी गर्लफ्रेंड नीन दोसांझ के साथ शादी रचाई लेकिन साल 2017 में एक बार फिर उन्होंने अपनी पत्नी नीन से शादी रचाई। इस दौरान उनकी दूसरी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस कपल की एक बेटी है जिसका नाम ‘वेनाह’ है।

aftab

ऐसे शुरू हुई आफताब और नीन की प्रेम कहानी
बात की जाए आफताब और नीन की प्रेम कहानी के बारे में तो इन दोनों की पहली मुलाकात एक स्टेशनरी की शॉप पर हुई थी। कहा जाता है कि पहली बार में ही यह दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। इसके बाद इन दोनों ने डेटिंग की और 3 हफ्ते के बाद ही आफताब ने नीन को शादी के लिए प्रपोज कर दिया और फिर इस कपल ने अपने परिवार की मौजूदगी में शादी रचा ली।

aftab

बात की जाए नीन की लाइफ स्टाइल के बारे में तो वह पेशे से मॉडल है। उन्हें लाइम लाइट में आना पसंद नहीं। हालांकि आफताब शिवदसानी के साथ वह कई बार नजर आ चुकी है। वहीं आफताब भी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पत्नी और बेटी के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

aftab

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aftab Shivdasani (@aftabshivdasani)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button