बॉलीवुड

2 स्टार संग रहा अफेयर, फिर टूटी सगाई, 40 की उम्र में भी कुंवारी है यह एक्ट्रेस, नहीं बनी दुल्हन

हिंदी सिनेमा में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिन्होंने एक उम्र के बीत जान के बाद भी ब्याह नहीं रचाया है. बॉलीवुड में कई ऐसी हसीनाएं है जिन्होंने 40 या 45 साल की उम्र में भी शादी नहीं की है. ऐसे ही दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में भी कई सितारें है. आज बात करेंगे साउथ की एक अभिनेत्री के बारे में.

हम आपसे बात कर रहे हैं अभिनेत्री त्रिशा कृष्णन के बारे में. त्रिशा कृष्णन दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. वे साउथ फिल्म इंडस्ट्री में करीब दो दशक से काम कर रही हैं. फ़िल्मी दुनिया में उन्हें अच्छी खासी पहचान मिली है.

त्रिशा 39 साल की हैं और जल्द ही वे उम्र के चार दशक पूरे करने जा रही हैं. उनका जन्म तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में 4 मई 1983 को हुआ था. जल्द ही वे 40 साल की होने वाली हैं लेकिन इस अदाकारा ने अब तक शादी नहीं की है. उनकी शादी तय हो चुकी थी. सगाई कर दी गई थी लेकिन फिर सगाई टूट गई थी. उन्होंने अब तक घर नहीं बसाया है.

त्रिशा दक्षिण भारतीय सिनेमा का एक मशहूर नामा हैं. हिंदी बेल्ट के दर्शकों के बीच भी वे पहचान रखती हैं. बता दें कि वे बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. हालांकि मुख्य रुप से यह अभिनेत्री तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम करती हुई नजर आती हैं. फ़िलहाल वे फिल्म PS 2 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

फिलहाल अभिनेत्री की चर्चा हम आपसे उनके निजी जीवन को लेकर कर रहे हैंब. हाल ही में उन्होंने एक सक्साहटकार में शादी को लेकर बातचीत की थी. उन्होंने बताया था की शादी के लिए उन्हें अब तक सही व्यक्ति नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि, वे ड्यूटी के लिए शादी करके फिर तलाक नहीं लेना चाहतीं.

त्रिशा से हाल ही में एक साक्षात्कार में शादी को लेकर सवाल किया गया था. इसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया था कि, वो दोस्तों सहित कई लोगों को जानती है, जो कहते थे कि वे खुशी-खुशी शादी कर चुके हैं, लेकिन अब कुछ तलाक पर विचार कर रहे हैं.

मैं अभी तक सही व्यक्ति से नहीं मिली

शादी के सवाल पर दो टूक जवाब देते हुए दक्षिण भारतीय अदाकारा ने कहा कि, अगर लोग इस रिश्ते में खुश नहीं तो फिर शादी के बंधन में क्यों बंधें. हालांकि उन्होंने इस तरफ भी इशारा किया है कि ऐसा नहीं है कि वे शादी नहीं करेगी. त्रिशा ने कहा कि, मैं सही व्यक्ति से नहीं मिली हूं, जिससे मैं शादी करने के बारे में सोच सकूं.

बाहुबली स्टार राणा दग्गुबाती संग था अफेयर

बता दें कि त्रिशा का अफेयर कभी ‘बाहुबली’ फिल्म के अभिनेता राणा दग्गुबाती संग था. त्रिशा संग रिश्ते की बात राणा ने भी स्वीकार की थी.

सुपरस्टार विजय सेतुपति संग भी जुड़ा नाम

त्रिशा का नाम साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय सेतुपति संग भी जुड़ चुका है. लेकिन दोनों कलाकारों में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं की.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button