मनोरंजन

सुहाग’रात पर क्या-क्या होता है? दुल्हन ने Video बनाकर दिखाया, दूल्हे की हरकत देखें ज़रा

शादी की पहली रात यानि सुहागरात हर किसी के लिए बड़ा ही खास पल होता है। आमतौर पर लोग अपने इस मोमेंट को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। लेकिन सोशल मीडिया के इस जमाने में युवा हर किसी को रिकॉर्ड करना पसंद करते हैं। यहां तक कि वह अपनी शादी की पहली रात भी कैमरा ऑन कर सेल्फ़ी और वीडियो बनाने लगते हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक कपल की सुहागरात दिखाने जा रहे हैं।

दुल्हन ने बनाया सुहागरात का वीडियो

जब किसी की शादी तय होती है तो उसके मन में सुहागरात के सपने भी उमड़ने लगते हैं। हम सभी टीवी और फिल्मों पर सुहागरात देख चुके हैं। यहां दूल्हा और दुल्हन के बीच का रोमांटिक पल हर किसी को आकर्षित करता है। इसे देखकर हम भी मन ही मन ऐसी सुहागरात मनाने का सपना बुन लेते हैं। लेकिन फिल्मी दुनिया और असली जिंदगी में जमीन आसमान का अंतर होता है। असली सुहागरात टीवी पर दिखने वाली सुहागरात से काफी अलग होती है।

असली सुहागरात आखिर कैसी होती है इसे दुल्हन ने अपने कैमरे से रिकॉर्ड कर बताया है। हम इस वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन सुहागरात पर शीशे के सामने कैमरा निकाल खुद को निहारने लगते हैं। वहीं दूल्हा तो हद ही कर देता है। वह दुल्हन की चुनरी ओढ़कर मुस्कुराने लगता है। इसके बाद दुल्हन थककर बेड पर बैठ जाती है। वह दूल्हे से जुड़े की पीन निकलवाती है। कुल मिलाकर ये सुहागरात फिल्मों से काफी अलग होती है।

नजारा देख लोग बोले- हमारे साथ भी यही हुआ

दरअसल असल जिंदगी में शादी के बाद दूल्हा दुल्हन बेहद थक जाते हैं। ऐसे में कइयों की तो सुहागरात मनाने की हिम्मत भी नहीं होती है। फिर दुल्हन के कपड़े, मेकअप और हेयरस्टाइल ये सब चीजें बहुत हाई लेवल की होती है। इन्हें निकालने और फ्रेश होने में ही बहुत सा समय और एनर्जी चला जाता है। एक बार आलिया भट्ट ने भी कहा था कि सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती है। कपल शादी में इतना थक जाता है कि और कुछ करने की हिम्मत ही नहीं बचती है।

फिलहाल दुल्हन का सुहागरात का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इसे इंस्टाग्राम पर lovenibhavai2023 नाम के पेज ने शेयर किया है। इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। कमेंट कर लोग इससे बहुत हद तक रिलेट भी कर रहे हैं। खासकर शादी के बाद की थकान और कपड़े उतारने में लगने वाला समय हर किसी को अपनी सुहागरात की याद दिला रहा है।

यहां देखें सुहागरात का वीडियो


वैसे आपकी सुहागरात भी ऐसी थी या कुछ अलग? अपने अनुभव कमेंट में जरूर दें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button