बॉलीवुड

तो इस कारण 35 की उम्र में भी कुंवारी हैं कंगना रनौत? अभिनेत्री का छलका दर्द

अपने बेबाक बयान के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर चर्चा में है। बता दें, कंगना अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटी हुई है। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत ने बताया कि 35 साल के होने के बावजूद उनकी अभी तक शादी क्यों नहीं हो पाई है। तो आइए जानते हैं कंगना रनौत अभी तक सिंगल क्यों है?

kangana ranaut

क्यों नहीं हो रही एक्ट्रेस की शादी?

दरअसल, हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जब कंगना रनौत से पूछा गया कि उनकी अभी तक शादी क्यों नहीं हो पा रही है? तो इसके जवाब में कंगना ने कहा कि, “मैं शादी नहीं कर पा रही हूं, क्योंकि आप लोग मेरे बारे में इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं।

इस पर कंगना से सवाल किया गया कि क्या वो इस वजह से शादी नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि उनके बारे में लोगों ने एक राय कायम कर ली है कि वो बहुत टफ हैं? इस पर कंगना कहती है कि, “हां, क्योंकि मेरे बारे में ऐसी चर्चा होती है कि मैं लड़कों को पीटती हूं।”

इन अभिनेताओं से रहा कंगना का अफेयर

रिपोर्ट की मानें तो कंगना जब संघर्ष के दिनों से गुजर रही थी तब उनकी पहली मुलाकात आदित्य पंचोली वहीं से हुई थी। इसके बाद इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन फिर इन दोनों के बीच झगड़ा हो गया और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद कंगना का नाम जाने माने अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ जुड़ा। इन दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया लेकिन फिर इन दोनों का रिश्ता भी कुछ दिनों के बाद ही टूट गया।

kangana ranaut

बता दें कि इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने इस बात को कुबूल कर लिया था कि, वह ऋतिक रोशन से प्यार करती है लेकिन एक समय ऐसा आया जब ऋतिक रोशन ने उन्हें पहचानने से भी इंकार कर दिया था। इसके बाद इन दोनों के बीच खूब बवाल मचा था और फिर यह हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गए।

कंगना के बारे में बोले अर्जुन रामपाल

बता दें, फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना के साथ उनके को स्टार अर्जुन रामपाल भी दिखाई दिए थे। ऐसे में जब अर्जुन रामपाल से कंगना की खूबियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि, “मैं कंगना के बारे में यही कह सकता हूं कि वो एक शानदार एक्ट्रेस हैं।

kangana ranaut

वो जो भी करती हैं अपने रोल के लिए करती हैं, लेकिन रियल लाइफ में वो ऐसी नहीं हैं। रियल लाइफ में कंगना काफी स्वीट, लविंग हैं। वे ईश्वर से डरती हैं। वे बहुत ज्यादा पूजा-पाठ करती हैं और योग भी।”

एजेंट के रूप में नजर आएंगी कंगना

बात की जाए फिल्म ‘धाकड़’ के बारे में तो इस फिल्म में कंगना के साथ साथ जानी मानी अभिनेत्री दिव्या दत्ता,अर्जुन रामपाल जैसे सितारे अहम किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

kangana ranaut

वहीं इस का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने भी इसके ट्रेलर की तारीफ की है। बता दे यह फिल्म रजनीश घई के निर्देशन में बन रही है जिसमें कंगना रनौत एजेंट अग्नि के रूप में महिला जासूस का किरदार निभाने वाली है।

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म

बता दें, फिल्म ‘धाकड़’ के बाद कंगना को जल्दी ही सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तेजस’ में देखा जाएगा। इस फिल्म में एक एयर फोर्स पायलट की किरदार में दिखाई देने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो कंगना की यह फिल्म साल 2022 अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा भी कंगना रनौत के खाते में ‘सीता’, ‘पॉलिटिकल ड्रामा इमरजेंसी’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स द लीजेंड’ जैसी फिल्में शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button