बॉलीवुड

प्रदीप सरकार के अंतिम दर्शन में दीपिका पादुकोण ने की ऐसी हरकत, लोगों ने लगाई जमकर क्लास

बॉलीवुड इंडस्ट्री पिछले कुछ दिनों से गमगीन है। होली के दिन ही यानी कि 8 मार्च की शाम को ही हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता, डायरेक्टर और लेखक ‌सतीश कौशिक इस दुनिया को अलविदा कह गए। फैंस उनके दुख से उभरे ही नहीं थे कि हिंदी सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर और नेशनल अवॉर्ड विनर प्रदीप सरकार भी अब इस दुनिया में नहीं रहे जिसकी वजह से इंडस्ट्री को भी गहरा झटका लगा है।

deepika padukone

बता दें, डायरेक्टर के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल हुए थे। इसी बीच जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी प्रदीप सरकार के अंतिम दर्शन के लिए पहुंची थी, लेकिन वह पर दीपिका पादुकोण ने कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसकी वजह से वह ट्रोलिंग के निशाने पर आ गई। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला….

वायरल हुआ दीपिका का वीडियो

deepika padukone

दरअसल, 24 मार्च की सुबह डायरेक्टर प्रदीप सरकार का निधन हो गया। ऐसे में तमाम सितारे उनके अंतिम संस्कार के लिए पहुंचे। ऐसे में दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है। बता दे दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह कुछ अलग ही अंदाज में पहुंची। इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान दीपिका पादुकोण ने पैपराजी के साथ भी कोई ठीक बर्ताव नहीं किया जिसकी वजह से लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

वीडियो में देखा जा सकता है कि, व्हाइट कलर का ढीला ढाला कुर्ता पहने हुए दीपिका पादुकोण काफी स्टाइलिश भी लग रही है। ऐसे में लोगों को उनका ये अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया। दरअसल, लोगों का कहना है कि जिस तरह से दीपिका पादुकोण का लुक था वो किसी के अंतिम संस्कार के लिए ठीक नहीं था।

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

deepika padukone

ऐसे में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘”मैडम श्रद्धांजलि ही देने आई हैं ना या यहां भी शूटिंग करने का इरादा है।” एक ने कहा कि, “सच में? यह लोग ऐसे एक्ट कर रहे हैं जैसे कॉफिन से सीधे जीजस निकलकर आए हैं।” एक अन्य ने कहा कि, “लगता है उन्होंने मोतियाबिंद का इलाज करवाया है, जो इतना बड़ा काला चश्मा चढ़ाया हुआ है।” इसके अलावा भी कई लोगों ने कमेंट्स कर एक्ट्रेस को ट्रोल किया।

deepika padukone

वहीं बात की जाए प्रदीप सरकार के बारे में तो उन्होंने अपने करियर में ‘हेलीकॉप्टर ईला’, ‘मर्दानी’ और ‘परिणीता’ जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया है। वही दीपिका पादुकोण ने साल 2010 में प्रदीप सरकार के साथ काम किया था। दरअसल वह प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लफंगे परिंदे’ में नजर आई थी जिसमें उनके साथ एक्टर नील नितिन मुकेश भी दिखाई दिए थे।

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फ़िल्में

deepika padukone

बात करें दीपिका के वर्कफ्रंट के बारे में तो हाल ही में वह फिल्म ‘पठान’ में नजर आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इतना ही नहीं बल्कि यह फिल्म अभी भी कई सिनेमाघरों में धमाका कर रही है।

अब दीपिका को जल्दी फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में देखा जाएगा जिसमें वह ‘बाहुबली’ फेम अभिनेता प्रभास के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन और दिशा पाटनी भी मुख्य किरदार में होंगे। इसके अलावा दीपिका के पास फिल्म ‘फाइटर’ भी है जिसमें वह एक्टर ऋतिक रोशन के साथ दिखाई देंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button