बॉलीवुड

Photos: इस शख्स के साथ पहाड़ों पर लेटी हुई दिखी कंगना रनौत, कहा- खूबसूरत दिन और मौसम भी अच्छा था

हिंदी सिनेमा की बेबाक और बिंदास अदाकारा कंगना रनौत हर समय सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. फिलहाल वे अपने किसी बयान या अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी नई तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में है. अभिनेत्री फिलहाल अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं.

kangana ranaut

फिलहाल कंगना रनौत ने अपने काम से ब्रेक लिया है और वे निकल पड़ी है अपने परिवार के साथ घूमने के लिए. वे इन दिनों पहाड़ों पर अपना समय बिता रही हैं. अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अदाकारा ने इसकी झलक भी दिखाई है जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. कंगना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की है.

kangana ranaut

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुल 9 तस्वीरें साझा की है. इनमें वे अपनी बहन रंगोली और भांजे पृथ्वीराज के साथ पहाड़ों पर मस्ती के मूड में नजर आ रही है. इस दौरान कंगना स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं. तस्वीरों को साझा करने के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ”मेरे पसंदीदा स्थान पर मेरे परिवार के साथ बहुत जरूरी ब्रेक डे…और मौसम भी अच्छा था…खूबसूरत दिन”.

kangana ranaut

कंगना की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. उनके फैंस इन पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. समाचार लिखे जाने तक कंगना रनौत की इस पोस्ट को डेढ़ लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके थे.

kangana ranaut

कंगना इन तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रही है. वे अपनी बहन रंगोली और बहनजी पृथ्वीराज के साथ मस्ती कर रही हैं. एक तस्वीर में आप देख सकते है कि कंगना ने अपने भांजे को गोद में लें रखा है.

kangana ranaut

वहीं एक तस्वीर में कंगना बहन रंगोली के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में दोनों जोर-जोर से हंसती हुई नजर आ रही हैं. दोनों की खुशी का ही कोई ठिकाना नहीं है.

kangana ranaut

वहीं एक अन्य तस्वीर में पहाड़ों पर कंगना अपनी बहन रंगोली के साथ लेटी हुई देखी जा सकती हैं. दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश दिख रही हैं. इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”इस पोस्ट के लिए आपका धन्यवाद. मुस्कान लाती है”. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”कृपया इंटरनेट से भी ब्रेक लें. ढेर सारा प्यार”. वहीं एक फैन ने कमेंट में लिखा कि, ”आप अपने सुनहरे दिल से भी इतनी खूबसूरत महिला है”. वहीं कई फैंस ने इन तस्वीरों पर हार्ट इमोजी तो किसी ने फायर इमोजी कमेंट किया है.

kangana ranaut

बात अब कंगना के वर्कफ़्रंट की करें तो हाल ही में कंगना को फिल्म ‘धाकड़’ में देखा गया था. उनकी यह फिल्म 20 मई को रिलीज हुई थी हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही है.

kangana ranaut

वहीं कंगना का ध्याना अब अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर केंद्रित है. इस फिल्म में वे पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी. यह फिल्म इंदिरा गांधी के दो बड़े फैसलों 25 जून साल 1975 को लगा आपातकाल और 1 जून 1964 को हुए ऑपरेशन ब्लूस्टार से संबंधित है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button