बॉलीवुड

टूटती शादियों पर तलाकशुदा सामंथा ने कही यह बात, कहा- जिंदगी K3G से KGF बन जाती है

सामंथा रुथ प्रभु दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर अदाकारा हैं वहीं उनकी खूबसूरती का भी कोई जवाब नहीं है. 35 वर्षीय सामंथा फैंस के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुकी हैं. सामंथा को हिंदी फिल्मों के दर्शक भी पहचानने लगे है. इसमें कोई आश्चर्य नहीं होगा कि वे जल्द ही किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आ जाए.

सामंथा की बॉलीवुड के कई स्टार्स संग बॉन्डिंग है. जल्द ही वे हिंदी सिनेमा के निर्देशक और निर्माता करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आने वाली है. बता दें कि करण का यह शो साल 2004 में शुरू हुआ था. अब तक इसके 6 सीजन आ चुके हैं जबकि अब इसका सातवां सीजन आ रहा है.

samantha ruth prabhu

करण के इस टॉक शो का आख़िरी सीजन साल 2019 में आया था. अब लंबे इंतजार के बाद नया सीजन आने वाला है. दर्शकों को भी शो का बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि नए सीजन की शुरुआत 7 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी. हमेशा की तरह ही इस बार भी करण के शो के मेहमान ढेरों सेलेब्स बनेंगे. सामंथा भी करण के शो पर मेहमान के रुप में नजर आएंगी.

samantha and akshay kumar

जैसे-जैसे शो के नए सीजन के शुरू होने की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे शो के कई वीडियो सामने आ रहे हैं. लगातार मेकर्स इसके प्रोमो साझा कर रहे हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कई सेलेब्स देखने को मिल रहे हैं. अलग-अलग एपिसोड की अलग-अलग क्लिप इसमें है. इसी बीच सामंथा भी नजर आ रही हैं. आप देख सकते है कि करण के शो पर सामंथा बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी.

इस दौरान करण सामंथा और अक्षय के साथ बातचीत और हंसी मजाक करते हुए दिखेंगे. वायरल वीडियो में करण से सामंथा कहती है कि, ”अन हैप्पी मैरिज की वजह आप खुद होते हैं. आप जिंदगी को K3G (कभी खुशी कभी गम) की तरह देखते हैं, लेकिन असल जिंदगी ‘केजीएफ’ की तरह होती है.” सामंथा की यह बात सुनकर करण जौहर हैरान रह जाते हैं. करण और अक्षय इस पर हंसने लगते हैं.

तलाक का दर्द झेल चुकी है सामंथा…

samantha and naga chaitanya

सामंथा ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ के सुपरहिट गाने ‘ओ अंटावा’ (Oo Antava) को लेकर चर्चा में रही थी. इसमें उनके गजब के आइटम डांस को खूब पसंद किया गाय था. इससे पहले वे साल 2021 में अपने तलाक को लेकर सुर्ख़ियों में रही थी. साल 2017 में उन्होंने अभिनेता नागा चैतन्य से शादी की थी और बीते साल दोनों का तलाक हो गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button