बॉलीवुड

दोस्ताना : ‘ड्रीम गर्ल’ बनाती थी रेखा के बाल, शादी करके आधी रात हेमा के घर पहुंच गई थी रेखा

हेमा मालिनी और रेखा. दोनों ही हिंदी सिनेमा की सदाबहार, दिग्गज, बेहतरीन, और खूबसूरत अदाकाराएं है. दोनों की ही अदाकारी लाजवाब है. एक 74 साल की है और एक 68 साल की. लेकिन इस उम्र में भी दोनों की खूबसूरती बरकरार है. दोनों में एक ख़ास और कॉमन बात यह भी है कि दोनों को ही डांस में महारत हासिल है.

हेमा मालिनी और रेखा 70 और 80 के दशक की महशूर अदाकाराएं रही हैं. दोनों ने बड़े पर्दे पर 90 के दाहसक में भी काम किया है. आप सोच रहे होंगे कि इन दोनों हसीनाओं की बात एक साथ क्यों की जा रही है. तो आइए आपको दोनों के बीच की दोस्ती के किस्से बताते हैं.

हेमा और रेखा का दोस्ताना दशकों पुराना है. दोनों सालों से एक दूजे की बेहद अच्छी दोस्त है. दोनों एक दूजे के बेहद करीब है. दोनों अदाकाराएं दक्षिण भारतीय परिवार से संबंध रखती हैं. हिंदी सिनेमा में काम करने से पहले दोनों ने दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम किया था.

हेमा मालिनी रेखा से उम्र में भी सीनियर हैं और फिल्म इंडस्ट्री में भी वे उनकी सीनियर हैं. रेखा जब बॉलीवुड में आई तब तक हेमा खुद को स्थापित कर चुकीथीं. रेखा को शुरुआती समय में हेमा का काफी साथ मिला. हेमा रेखा का काफी ख्याल रखती थीं. इतना ही नहीं हेमा अपनी दोस्त रेखा के बाल तक बनाया करती थीं. रेखा को वे नए-नए हेयर स्टाइल देती थी.

हेमा के फोन में स्पीड डायल में रेखा का नंबर

रेखा और हेमा की मजबूत बॉन्डिंग को इस बात से भी समझा जा सकता है कि हेमा के फोन में स्पीड डायल में रेखा का नंबर भी शामिल है. इस बात का खुलासा खुद हेमा ने किया था. दोनों ही अभिनेत्रियों को अक्सर एक साथ देखा जाता है.

आधी रात को मुकेश अग्रवाल से शादी कर हेमा के घर पहुंची थीं रेखा

दोनों की दोस्ती का एक किस्सा यह भी मशहूर है कि आधी रात को शादी करने के बाद रेखा सीधे हेमा मालिनी के घर पहुंची थीं. बता दें कि रेखा ने साल 1990 म बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी. दोनों ने गुपचुप तरीके से मुंबई में एक मंदिर में देर रात शादी रचाई थी.

मुकेश अग्रवाल संग विवाह बंधन में बंधने के बाद रेखा सीधे हेमा मालिनी के घर पहुंची थीं. रेखा को देखकर हेमा थीं. रेखा के गले में माला थी और उनकी मांग में सिंदूर भरा हुआ था. बता दें कि तब धर्मेंद्र भी हेमा के साथ घर पर ही थे.

बात अब दोनों दिग्गज अदाकाराओं के वर्कफ़्रंट की करें तो दोनों ही लंबे समय से फ़िल्मी दुनिया से दूर है. लेकिन दोनों ही चर्चा में बनी रहती हैं. दोनों की लोकप्रियता में अब भी कोई कमी नहीं आई है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button