अन्य

Video: योगी आदित्यनाथ की गर्लफ्रेंड होने का दावा कर रही ये तलाकशुदा महिला, मिलने की जिद पर अड़ी

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के सरकारी निवास स्थल (पांच कालीदास मार्ग) में उस दौरान हलचल मच गई जब एक महिला प्रेम पत्र लेकर पहुंची और खुद को योगी जी की प्रेमिका बताने का दावा करने लगी. कानपुर के नवाबगंज में मकान नंबर 2/419 में रहने वाली हेमा श्रीवास्तव पहले से एक तलाकशुदा महिला है. वे योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन (5 जून) की सुबह उनके निवास स्थान जा पहुंची और उनसे मिलने की जिद पर अड़ गई. महिला ये दावा कर रही हैं कि योगी जी उनके साथ सुबह से लेकर रात तक ऑनलाइन रहते हैं. महिला ने 100 रुपए के स्टांप पेपर पर अपना लव लेटर भी लिखा हैं. हेमा का कहना हैं कि वो ये बात भलीभांति जानती हैं कि इस तरह किसी के व्यक्तिगत जीवन पर ऐसा कहने से उन्हें सजा हो सकती हैं. लेकिन महिला का दावा हैं कि योगीजी उनके साथ पिछले एक साल से ऑनलाइन रहते आए हैं, इसलिए अब रियल लाइफ में भी उन्हें मेरे साथ रहना होगा.

महिला के दावे में कितनी सच्चाई हैं अभी इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता हैं. फिलहाल इस मामले की जांच पड़ताल चल रही हैं. हालाँकि महिला की बातों से तो यही लग रहा हैं कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं हैं. वहीं कई लोग एक संत व्यक्ति (योगी आदित्यनाथ) पर इस तरह के गंभीर आरोप लगाने की वजह से महिला की आलोचना कर रहे हैं. महिला की निजी जिंदगी की बात करे तो वो एक तलाकशुदा हैं जिसने शादी के 10 दिन बाद ही पति पर दहेज़ प्रताड़ना का आरोप लगाकर उसे छोड़ दिया था. इसके बाद वो करीब तीन सालो तक हॉस्टल में अकेली रही. वहीं हेमा की माँ निर्मला का कहना हैं कि मेरी बेटी दिन रात योगी आदित्यनाथ के विडियो देखती रहती हैं. वो उनकी दीवानी सी हो गई हैं. हमने उसे कई बार समझाया और डॉक्टर को भी दिखाया लेकिन वो नहीं मानी. इसके पापा सुनील टेंट का काम करते हैं इसलिए बेटी पर ध्यान नहीं दे पाते हैं.

महिला ने अपने प्रेम पत्र में योगी जी को बताया कि वो बेहद गरीब परिवार से है. मेरा तलाक हो चूका हैं और मेरे परिवार के लोग लालची हैं. मेरा किसी के साथ कोई रिश्ता नहीं हैं. बस माँ से रिश्ता रखती हूँ. लेकिन अब वो भी बूढी हो रही हैं मेरा ख्याल ज्यादा दिनों तक नहीं रख सकती हैं. ये मेरी फूटी किस्मत हैं जो मैं गलत परिवार में पैदा हुई हूँ. मैं अपनी रियल लाइफ में आपके साथ रहना चाहती हूँ. महिला का ये भी कहना हैं कि उन्होंने अपना प्रेम पत्र उपमुख्यमंत्री को दिया है जिन्होंने उन्हें आश्वासन भी दिया. महिला योगी जी से मिलने की जिद पकड़े बैठी हैं और किसी की सुनने को तैयार नहीं हैं. फिलहाल इस मसले पर सरकार की तरफ से कोई भी बयान नहीं दिया गया हैं.

उधर सोशल मीडिया पर महिला के इस इटरव्यू का विडियो भी तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. महिला की बातों से यही प्रतीत हो रहा हैं कि उनके दावे में कोई दम नहीं हैं. साथ ही वो योगीजी से अपने रिश्ते को लेकर कोई सबूत भी नहीं दे पा रही हैं.

https://www.facebook.com/ghoshnapatra/videos/1200174296820583/

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button