बॉलीवुड

रानी से बोले करण- कौन सी चीज करीना के पास है आपके पास नहीं, एक्ट्रेस ने जवाब से बंद कर दी बोलती

हिंदी सिनमा के मशहूर निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) किसी पहचान के मोहताज नहीं है. पिता यश जौहर के निधन के बाद करण ने उनकी विरासत को बहुत अच्छे से संभाला है. करण के पिता यश अपने जमाने के मशहूर फिल्म निर्माता थे. उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया था.

यश के निधन के बाद करण ने पूर्णतः पिता की विरासत संभाली. एक निर्माता और निर्देशक के रूप में काम करते हुए करण जौहर को 2 दशक से भी ज्यादा समय हो गया है. यश की तरह ही करण ने भी कई बेहतरीन फ़िल्में बनाई है. बॉलीवुड में वे अपनी ख़ास और बड़ी पहचान बना चुके हैं.

karan johar

करण जौहर अक्सर अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में बने रहते हैं. हालांकि आपको बता दें कि करण ने अपने टॉक शो से भी सुर्खियां बटोरी है. गौरतलब है कि करण का एक टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ है. इसके अब तक सात सीजन आ चुके हैं. समय-समय पर यह शो आता है.

करण के शो में अब तक बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज हिस्सा लें चुके हैं और वे अपने निजी जीवन से जुड़े राज भी करण के सामने खोलते रहते हैं. करण अपने शो पर सेलेब्स से कई ऐसे सवाल पूछते है जो चर्चा में आ जाते हैं. एक बार अपने शो पर आई अभिनेत्री रानी मुखर्जी से भी करण ने ऐसा ही सवाल किया था.

बता दें कि करण के शो ‘कॉफी विद करण’ में एक बार रानी मुखर्जी अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ पहुंची थीं. तब दोनों अदाकाराओं ने करण के सतह खूब बातचीत की थी. वहीं तब रानी से करण ने करीना को लेकर एक ऐसा सवाल कर दिया था जिस पर रानी ने अपने जवाब से सभी को हैरान कर दिया था.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि करण जौहर के शो का है. वायरल वीडियो में करण के सामने रानी मुखर्जी और करीना कपूर खान बैठी हुई है. वीडियो कई साल पुराना है. वीडियो उस समय का है जब करीना बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर को डेट कर रही थीं.

करण रानी से सवाल करते है कि, कोई ऐसी चीज जो आपके पास है लेकिन करीना कपूर के पास नहीं ?’. करण के इस सवाल पर रानी सोच में पड़ जाती है. तो वहीं करीना कपूर इसका जवाब दे देती है. करीना जवाब देते हुए यश चोपड़ा का नाम लेती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Know Buddys (@knowbuddys)


फिर रानी से करण सवाल करते हैं. वे उनसे पूछते है कि, कोई ऐसी जो करीना के पास है लेकिन आपके पास नहीं?’. इस सवाल के जवाब में रानी कहती है कि, ‘शाहिद’. रानी अभिनेता शाहिद कपूर के बारे में बात कर रही होती हैं. कभी शाहिद और करीना ने एक दूजे को डेट किया था.

बता दें कि आगे करण रानी से बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय को लेकर भी सवाल करते है लेकिन अभिनेत्री इसका जवाब नहीं देती है. वहीं एक फिल्म के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने ‘देवदास’ का नाम लिया.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button