बॉलीवुड

गंजा है रणबीर कपूर, पहनता है विग, एक्टर का नया Video हुआ वायरल, जानें आखिर इसमें क्या है ख़ास

बॉलीवुड स्टार्स अपने आपको फिट और जवान बनाए रखने के लिए तरह-तरह के जतन करते हैं. चाहे अभिनेत्री हो या अभिनेता दोनों ही अपने बालों और चेहरे के अलावा शरीर के हर अंग का विशेष ध्यान रखते हैं. आज के इस दौर में सेलेब्स फिट और जवान बने रहने के लिए प्राणायाम, योग एवं जिम का सहारा लेते हैं.

वहीं कई सेलेब्स चेहरे को सुंदर और आकर्षक बनाए रखने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी करवाते है. इसमें अभिनेता और अभिनेत्री दोनों शामिल है. कोई एक्ट्रेस अपने होंठ, कोई नाक तो कोई ब्रेस्ट की सर्जरी भी करवाती है. वहीं अभिनेता अक्सर अपने हेयर स्टाइल को लेकर चर्चा में आ जाते हैं.

ranbir and alia

बॉलीवुड में कई स्टार्स ऐसे है जिनके बाल नेचुरल नहीं है. कई एक्टर्स गंजेपन का शिकार हुए है और उन्होंने अपने गंजेपन को हेयर ट्रांसप्लांट या विग की मदद से छिपाया है. अब अभिनेता रणबीर कपूर को लेकर भी इसी तरह का दावा किया जा रहा है. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे नई हेयर स्टाइल में नजर आ रहे हैं हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि यह रणबीर कपूर की विग है.

बता दें कि रणबीर कपूर को लेकर पहले भी इस तरह के दावे किए गए है कि वे अपने सामने के गंजेपन को छिपाने के लिए विग पहनते हैं वहीं यह भी कहा जाता है कि उन्होंने शादी से पहले अपनी हेयरलाइन ठीक करवाई थी. फिलहाल उनका नया वीडियो सामने आने के बाद भी उनके बालों पर खूब चर्चा हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


रणबीर कपूर का एक वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी द्वारा साझा किया गया है. यह वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है. बता दें कि हाल ही में रणबीर मुंबई एयरपोर्ट से बाहर के लिए अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुए है. इस दौरान वे ऑल ब्लैक कलर के कैजुअल अटायर में नजर आए. हालांकि ध्यान खींचा उनके हेयर स्टाइल ने.

ranbir kapoor

इस बार उनके बाल सामने की ओर बिखरे हुए थे. हालांकि उन्हें नए हेयर स्टाइल में देखने के बाद फैंस ने उनकी तारीफ़ नहीं की बल्कि उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया. उन्हें घेरते हुए एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘उनकी खुद की हेयर लाइन भी ये नहीं है, ये नया विग या हेयर पैच है. किसी ने उसके यूथ की फोटोज को नहीं देखा है क्या’.

ranbir kapoor

एक ने लिखा कि, ‘ये उसकी नई विग है’. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘ये विग है दोस्त, जो उसने लगाई हुई है’. वहीं एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कमेंट किया कि, ‘वो विग है. रणबीर गंजा है. वो यंग एज से विग पहन रहा है’.

ranbir kapoor

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button