बॉलीवुड

आलिया नहीं इस एक्ट्रेस को बनाना चाहती थी करीना अपनी भाभी, सारी उम्र रहेगा रणबीर को पछतावा

बॉलीवुड में यूं तो कई ऐसे कलाकार होते हैं, जोकि एक दूसरे के साथ पूरे जीवन भऱ का संबंध बनाने की चाहत रखते हैं। वो भी इसलिए क्योंकि वो चाहते हैं कि जिन्हें वो पसंद कर रहे हैं, वो उनके साथ किसी न किसी रूप में हमेशा खड़े रहे। ऐसी ही एक चाहत करीना कपूर की भी थी, जोकि अब कभी भी पूरी नहीं हो सकती है। करीना कपूर के भाई रणबीर कपूर के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे। जी हां, करीना की इच्छा अपने लिए नहीं, बल्कि अपने भाई के लिए थी। भाई के लिए वो एक ऐसी पार्टनर चाहती थी, जिसे वो काफी पसंद करती थी। तो चलिए जानते हैं कि आखिर वो कौन सी कलाकार है, जिसे करीना अपनी भाभी बनाना चाहती थी?

अब आपके दिमाग में एक सवाल तो आ ही रहा होगा कि आखिर करीना की ये इच्छा क्योंं पूरी नहीं हो सकती है, जबकि रणबीर तो अभी भी कुंवारे ही हैं?  दरअसल, करीना जिस एक्ट्रेस को अपनी भाभी बनाना चाहती थी, उसकी शादी हो चुकी है। उस एक्ट्रेस की शादी में करीना दिखी जरूर थी, लेकिन उन्हें मन ही मन दुख जरूर हुआ होगा कि वो उनकी भाभी नहीं बन पाई। इतना ही नहीं, करीना कपूर की वो बहुत ही अच्छी दोस्त हैं। इन दिनों करीना कपूर अपनी फिल्म वीरे दी वेंडिग को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। साथ ही बड़े पर्दे पर मां बनने के बाद करीना का पहला कमबैक लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

गौरतलब है कि हर लड़की की तरह करीना की भी यही चाहत थी कि उनकी होने वाली भाभी कोई ऐसी हो, जो उन्हें भी पसंद करे। जिसके साथ उनकी दोस्ती हो। और एक समय के लिए लगा भी ऐसा ही था, क्योंकि रणबीर कपूर ने करीना की पसंद की लड़की को डेट भी किया था, लेकिन कुछ आपसी झगड़ो की वजह से ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद करीना काफी उदास भी नजर आई थी। याद दिला दें कि इन दिनों रणबीर कपूर आलिया को डेट कर रहे हैं, ऐसे में बताया जा रहा है कि आलिया जल्द ही कपूर खानदान की बहू भी बन सकती हैं।

इस एक्ट्रेस को बनाना चाहती थी भाभी

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि करीना की सबसे अच्छी दोस्त सोनम कपूर हैं। जी हां, सोनम कपूर और करीना हाल ही में फिल्म वीरे दी वेडिंग में दिखाई दी। जिसके बाद दोनों की दोस्ती को एक नया मुकाम भी मिल गया। करीना और सोनम को पहले भी एक साथ कई बार देखा जा चुका है। करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो सोनम को अपनी भाभी बनाना चाहती हैं। ये बात उन दिनों की है, जब रणबीर सोनम को डेट कर रहे थे, लेकिन अब पूरा का पूरा मामला बदल चुका है।

सोनम की शादी से ही करीना का यह सपना टूट गया। याद दिला दें कि हाल ही में सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से शादी की, जोकि कई दिनों तक सुर्खियों में रही थी। करीना और सोनम की बनती भी खूब है, जिसकी वजह से करीना की यह दिली ख्वाहिश थी कि सोनम उनकी भाभी बने। खैर, अब जब आलिया की रणबीर की लाइफ में एंट्री हो चुकी है, तो यहां यह भी कहना गलत नहीं होगा कि आलिया भी करीना की बहुत अच्छी दोस्त है, तो ऐसे में करीना को आलिया भी बहुत ज्यादा पसंद है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button