बॉलीवुड

माता पार्वती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अब दिखने लगी हैं ऐसी, देखिये वायरल तस्वीरें

टीवी सीरियल हमारे लाइफ का अभिन्न हिस्सा बन चुके हैं। कहानी ही नहीं बल्कि इसके कलाकार भी हमारे बीच काफी लोकप्रिय हो जाते हैं। हर कलाकार अपनी एक्टिंग से हमारी लाइफ के हिस्सा बन जाते हैं। हम उन्हें अपने मन से भी नहीं निकाल पाते हैं। बल्कि हम उनसे जुड़ी हर चीजों के बारे में जानना चाहते हैं, क्योंकि हमारी लाइफ से ये जुड़ जाते हैं। आज हम बात कर रहे पार्वती का किरदार निभाने वाली कलाकार की। कलाकारों की लाइफ से जुड़ी हुई आपको हर चीज में दिलचस्पी तो होती ही है।

माता पार्वती  का  किरदार निभाने वाली कलाकार लोगों के दिलों में राज कर रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये जैसे पर्दे पर दिखती हैं, वैसे ही ये पर्दे के पीछे भी दिखती हैं? अगर नहीं तो हम आपको बताएंगे कि आखिर ये पर्दे के पीछे कैसी दिखती है? आपने बहुत सी कलाकारों को देखा होगा, लेकिन पार्वती का किरदार निभाने वाली खूबसूरत कलाकार को नहीं देखा होगा।

पार्वती का किरदार निभाने वाली सोनारिका बढोरिया काफी खूबसूरत हैं। इन्हें जो कोई भी देखता है, दीवाना हो जाता है। पर्दे के पीछे ये ज्यादातर टाइम फोटोशूट कराती हैं, जिसे इनके फैन्स काफी पसंद करते हैं। हाल ही में इन्होंने एक फोटोशूट कराया, जोकि सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। बता दें कि जितनी खूबसूरत ये पर्दे पर दिखती है, उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत पर्दे के पीछे दिखती हैं।

सोनारिका ने साल 2011 में टीवी शो ‘तुम देना साथ मेरा’ से अपने कैरियर की शुरुआत की थी, इस शो में सोनारिका के को-स्टार अंकित नारंग थे। इसके बाद से लेकर अब तक इन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, बल्कि इन्हें बड़े बड़े ऑफर भी मिलने लगे। ये ऑफऱ इन्हें इनकी लोकप्रियता को बढ़ाने में काफी फायदे दे रहे हैं। इन्हें असली पहचान पार्वती के रोल से मिला। बता दें कि सोनारिका ने साल 2012 में टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ में भी माँ पार्वती का किरदार निभाया था, जिसके बाद से इन्हें हर कोई सिर्फ पार्वती के नाम से ही जानता है।

सोनारिका न सिर्फ सीरियल में धमाल मचा चुकी हैं, बल्कि ये फिल्मों मे भी नजर आ चुकी हैं। सोनारिका ने लगभग 6 फिल्मों में काम भी किया है, जिसमे हिंदी के साथ तमिल और तेलगु फिल्में शामिल है। हालांकि, इनकी फिल्म इतनी ज्यादा हिट नहीं हुई, पर इन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया, जिसकी वजह से ये आज भी चर्चा में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button