समाचार

हाथों की मेहंदी उतरी भी नहीं और ट्रेन के आगे कूद गया दूल्हा, शादी के 2 दिन बाद विधवा हुई दुल्हन

शादी जिंदगी का अहम पड़ाव होता है। ये जीवन में खुशियां लेकर आती है। खासकर दुल्हन जब ससुराल जाती है तो एक अच्छे व खुशहाल जीवन की कामना करती है। लेकिन बिहार के मोतिहारी जिले में शादी के दो दिन बाद ही दुल्हन विधवा हो गई। उसके नए नवेले दूल्हे ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। अब दुल्हन का रो-रोकर बुरा हाल है। तो चलिए इस अनोखी लेकिन दुखद घटना को विस्तार से जानते हैं।

शादी के 2 दिन बाद आई दूल्हे की मौत की खबर

हरसिद्धि थाना क्षेत्र के जलहा टोला के रहने वाले बिटटू यादव (पिता भोला यादव) की शादी 9 मई को हुई थी। शादी बड़ी धूमधाम से हुई थी। शादी में दूल्हा-दुल्हन भी बड़े खुश दिख रहे थे। दोनों ने 7 जन्मों तक एक दूसरे का साथ निभाने की कसमें भी खाई थी। लेकिन फिर शादी के दो दिन बाद ही दूल्हे बिटटू की मौत की खबर आ गई।

दरअसल बिटटू यादव अपने गांव से मोतिहारी बीए फर्स्ट पार्ट की एग्जाम देने आया था। यहां मोतिहारी के तुरकौलिया थाना क्षेत्र के सेमरा रेलवे स्टेशन के पास उसने आत्महत्या कर ली। वहां मौजूद एक शख्स के अनुसार बिटटू ने पटरी के पास अपनी मोटरसाइकिल खड़ी कर दी। फिर वह ट्रेन के आने का इंतजार करने लगा। फिर जैसे ही ट्रेन आई वह उसके सामने कूद गया।

ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

तुरकौलिया थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार के अनुसार युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दी है। हमने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल सुसाइड की वजह पता नहीं चल पाई है। मृतक के परिजनों ने भी इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस घटना के बाद मृतक का परिवार भी सदमे में है। उन्हें भी समझ नहीं आ रहा कि बिट्टू ने आखिर खुदखुशी जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया? अभी दो दोन पहले तक तो वह बड़ा खुश था। उसकी हाथों की मेहंदी का रंग अभी फीका भी नहीं पड़ा था। और देखते ही देखते वह भगवान पास चला गया। उधर दुल्हन और उसके परिजनों को समझ नहीं आ रहा कि अब बिट्टू की विधवा पत्नी का क्या होगा। उसके जीवन की खुशियां अचानक दुखों में तब्दील हो गई।

अपडेट: बताया जा रहा है कि बिट्टू परीक्षा देने देर से पहुंचा था। ऐसे में उसे एग्जाम हॉल में बैठने नहीं दिया। परीक्षा से वंचित होने पर वह दुखी था और शायद इसलिए ही उसे ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button