बॉलीवुड

कैटरीना की पहली ही फिल्म थी B ग्रेड, 28 साल बड़े एक्टर संग हुई इंटीमेट, यह एक्ट्रेस भी हैं शामिल

हिंदी सिनेमा की कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो बी ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. इस सूची में एक दो नहीं बल्कि कई बड़े और चौंकाने वाले नाम शामिल हैं. आइए आज आपको हिंदी सिनेमा की 6 ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताते हैं जिन्हें बी ग्रेड फिल्मों में देखकर फैंस के होश उड़ गए थे.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)…

katrina kaif

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हिंदी सिनेमा की सबसे बेहतरीन और खूबसूरत अदाकाराओं में शामिल हैं. कैटरीना का नाम पुरी दुनिया में हैं. हालांकि आप इस सूची में उनका नाम देखकर हैरान हो गए होंगे. कैटरीना को बॉलीवुड में काम करते हुए 19 साल हो गए.

katrina kaif

उनकी पहली फिल्म ‘बूम’ थी जो कि साल 2003 में आई थी. पहली ही फिल्म में उन्होंने खुद से कई साल बड़े और मशहूर अभिनेता गुलशन ग्रोवर के साथ जमकर बोल्ड सीन दिए थे. बता दें कि यह बी ग्रेड फिल्म थी.

नेहा धूपिया (Neha Dhupia)…

Neha Dhupia

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया है हालांकि वे असफल रही है. नेहा को कई फिल्मों में देखा गया है. अब नेहा फिल्मों में नजर नहीं आती है. कयामत, चुपके चुपके, गरम मसाला, क्या कूल हैं हम जैसी फिल्मों में काम कर चुकी नेहा ‘शीशा’ नाम की बी ग्रेड फिल्म में भी नजर आई थीं.

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh)…

Archana Puran Singh

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) अपने समय में फिल्मों में बतौर मुख्य अभिनेत्री भी काम कर चुकी हैं. वे टीवी इंडस्ट्री का भी एक जाना-माना चेहरा हैं. राजा हिंदुस्तानी से लेकर दे दनादन तक में अर्चना की अदाकारी देखी गई हालांकि यह बात बहुत कम ही लोग जानते है कि वे बी ग्रेड फिल्म ‘गुनाह’ में नजर आ चुकी हैं. यह फिल्म साल 1994 में प्रदर्शित हुई थी.

ईशा कोपिकर (Isha Koppikar)…

Isha Koppikar

एक विवाह ऐसा भी, कृष्णा कॉटेज, क्या कूल हैं हम जैसी फिल्मो में आपने अभिनेत्री ईशा कोपिकर (Isha Koppikar) को देखा होगा. हालांकि आपको हम यह बता दें कि वे हसीना और गर्लफ्रेंड नाम की बी ग्रेड फिल्मों में भी दिखाई दी हैं.

ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni)…

Mamta Kulkarni

90 के दशक में अभिनेत्री ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) ने कई शानदार फ़िल्में देकर खूब नाम कमाया था लेकिन इसी दौरान उन्होंने बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया. ममता को साल 2000 में आई बी ग्रेड फिल्म डिवाइन टेंपल खजुराहो में देखा गया था.

प्रीति झांगियानी (Preeti Jhangiani)…

प्रीति झांगियानी (Preeti Jhangiani) सुपरहिट फिल्म ‘मोहब्बतें’ में नजर आई थीं. वहीं प्रीति साल 2006 में आई बी ग्रेड फिल्म हसीना में काम कर चुकी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button