बॉलीवुड

मां बनने के 2 माह बाद फिर प्रेग्नेंट हुईं आलिया, फोटो वायरल, फैंस बोले- एक और बच्चा आने वाला है

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट के लिए साल 2022 बेहद सफल और यादगार रहा था. इस दौरान उनकी एक के बाद एक फ़िल्में सुपर डुपर हिट हुई. वहीं उनकी निजी जिंदगी भी खुशियों से भरी रही.

साल 2022 में आलिया ने अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की थी और साल 2022 में ही दोनों माता-पिता भी बन गए थे. बता दें कि आलिया भट्ट ने मुंबई के एक अस्पताल में 6 नवंबर 2022 को बेटी को जन्म दिया था. बेटी का नाम कपल ने राहा कपूर रखा है.

alia bhatt

रणबीर और आलिया भट्ट ने अब तक अपनी बेटी रहा का चेहरा नहीं दिखाया है. राहा की कई तस्वीरें सामने आ चुकी है लेकिन उनमें उसका चहेरा इमोजी से छिपा हुआ होता है. आलिया को मां बने ढाई माह का समय भी नहीं हुआ है कि इसी बीच खबरें आ रही है कि वे दोबारा गर्भवती हो चुकी है.

आलिया की एक तस्वीर सुर्ख़ियों में है. उनकी एक तस्वीर ने इस तरह के सवाल खड़े कर दिए है. आलिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में आप आलिया को चेहरे के सामने एक खूबसूरत फूल पकदे हुए देख सकते है. इसमें दो डंडे नजर आ रहे है.

ये दो डंडे दो को दर्शा रहे हैं. वहीं उन्होंने कैप्शन भी इसी तरह का दिया है. अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है कि, ”2.0 स्टे ट्यून्ड’ (2.0 Stay Tuned)”. इस पोस्ट पर फैंस कई तरह के कयास लगा रहे हैं. कई लोग मान रहे है कि आलिया दोबारा गर्भवती हो सकती हैं.

आलिया की यह तस्वीर खूब पसंद की जा रही है. इस फोटो को महज 7 घंटे में ही 10 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है. वहीं फैंस और यूजर्स इस पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने सवाल करते हुए लिखा है कि, ”एक और बच्चा?”. एक ने लिखा कि, ”यह किस बारे में है यह जानने का इंतजार है”. जबकि आगे एक ने कमेंट किया कि, ”प्रेगनेंसी 2.0”. जबकि एक ने लिखा कि, ”सनशाइन प्रोडक्शंस की दूसरी फिल्म की घोषणा ?”. वहीं एक फैन ने कमेंट किया कि, ”क्या हो रहा है ? 2.0 किस लिए ?”.

बात अब आलिया के वर्कफ़्रंट की कर लेते है. आलिया की आगामी फिल्म का नाम ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है. इस फिल्म में वे रणवीर सिंह के साथ नजर आएगी. फिल्म का हिस्सा जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र भी है. फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं. फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button