बॉलीवुड

दीपिका हाथ हटाती रही लेकिन नहीं माना बुजुर्ग शख़्स, करने लगा Kiss, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन :VIDEO

फ्रांस में चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में भारत से कई कलाकारों ने हिस्सा लिया. यहां पर अपनी अदाओं का जलवा ऐश्वर्या राय बच्चन, तमन्ना भाटिया, हिना खान, हेली शाह, उर्वशी रौतेला जैसी अदाकाराओं ने बिखेरा. वहीं हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण भी कान्स 2022 में शामिल हुई. दीपिका के लिए यह ख़ास और गर्व की बात है कि वे 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की जूरी मेंबर हैं.

deepika padukone cannes 2022

दीपिका पादुकोण ने कान्स में अपनी खूबसूरती और अदाओं से फैंस का दिल जीत लिया. उन्होंने कई ऑउटफिट के साथ कान्स में रेड कार्पेट पर वॉक किया. इस दौरान वे कभी साड़ी तो कभी वनपीस में नजर आईं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.

deepika padukone cannes 2022

दीपिका पादुकोण की तस्वीरों और उनके वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया हालांकि उनका एक वीडियो जबरदस्त तरीके से सुर्ख़ियों में चल रहा है. उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे एक बुजुर्ग शख़्स के साथ नजर आ रही है. एक शख़्स उन्हें सबके सामने किस कर लेता है और अपना हाथ अभिनेत्री की कमर पर रख लेता है. दीपिका उसका हाथ हटाने की भी कोशिश करती है लेकिन वे इसमें सफल नहीं होती है.

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर दीपिका के एक फैन पेज द्वारा साझा किया गया है. वीडियो देखकर कई फैंस हैरान है. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और इस पर फैंस खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. बता दें कि वीडियो में जो बुजुर्ग नजर आ रहा है वे फ्रेंच अभिनेता और फिल्मकार विन्सेंट लिंडन है.

दीपिका पादुकोण और विन्सेंट लिंडन का एक और वीडियो हुआ था वायरल…

गौरतलब है कि इसके साथ ही दीपिका पादुकोण और विन्सेंट लिंडन का एक और वीडियो वायरल हुआ था. एक अन्य वीडियो में दोनों एक साथ मीडिया को पोज दे रहे थे. दोनों हंसते मुस्कुराते हुए मीडिया के कैमरों के सामने नजर आ रहे थे. वहीं दीपिका इस दौरान हाथ हिलाकर अभिवादन भी करती हुई नजर आई थीं.

वीडियोज पर फैंस के खूब कमेंट्स आ रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने दीपिका की तारीफ़ करते हुए लिखा है कि, ”सुंदर और तेजस्वी”. एक यूजर ने कमेंट में लिखा ‘गहराईयां’. बता दें कि गहराईयां दीपिका की फिल्म है जो इसी साल रिलीज हुई थी इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ जमकर किसिंग और इंटीमेट सीन दिए थे. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”शिल्पा शेट्टी की याद आ गई”.

deepika padukone

बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपोईका के पति और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह भी पहुंचे हैं. कांन्स 2022 की एक आलीशान पार्टी से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर और दीपिका एक ब्रिटिश अभिनेत्री रिबेका हॉल संग पार्टी और मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

deepika padukone

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button