बॉलीवुड

इसे देखकर हलक में आ जाती है मौनी रॉय की जान, कहा- उसे देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं

मशहूर और खूबसूरत अदाकारा मौनी रॉय ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी. मौनी रॉय ने टीवी पर कई सालों तक काम किया है. मौनी छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रही हैं. वहीं अब उनकी गिनती बड़े पर्दे की अदाकारा के रूप में होती है. हिंदी सिनेमा में मौनी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में की थी.

mouni roy

मौनी रॉय ने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया था. वहीं हिंदी सिनेमा में उनकी शुरुआत बहुत ही शानदार रही थी. अपनी पहली ही बॉलीवुड फिल्म में मौनी ने सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ काम किया था. फिल्म का नाम था ‘गोल्ड’. यह फिल्म हिट रही थी. साथ ही अक्षय और मौनी की जोड़ी भी काफी पसंद की गई थी.

mouni roy

बता दें कि इन दिनों मौनी रॉय जी टीवी चैनल पर हर शनिवार और रविवार रात को प्रसारित होने वाले छोटे पर्दे के रियलिटी शो में नजर आ रही हैं. वे फिलहाल रियलिटी शो ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स’ जज कर रही हैं. उनके साथ इस शो में जज की जिम्मेदारी मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और मशहूर अदाकारा सोनाली बेंद्रे भी निभा रही हैं.

mouni roy

‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स’ में अक्सर प्रतियोगियों के साथ ही मौनी भी अपने डांस से फैंस का दिल जीतती रहती हैं. हालांकि हाल ही में उन्होंने शो पर एक बड़ा खुलासा करते हुए सभी को हैरान कर दिया. मौनी रॉय ने शो पर हाल ही में अपने एक बड़े डर के बारे में बताया है.

mouni roy

दरअसल हाल ही में ‘डांस इंडिया डांस’ में 11 साल की प्रतिभागी सादिया ने ‘मैं कोई ऐसा गीत गाऊं’ पर डांस किया था. इसमें दो अलग अलग पहलू एक भला और एक बुरा पहलू दिखाया गया था. प्रतिभागी सादिया का डांस देखने के बाद मौनी ने अपने पुराने दिनों को लेकर बात की.

mouni roy

मौनी रॉय ने अपने एक बुरे सपने के बारे में बात करते हुए कहा कि, ”सादिया के नृत्य ने सचमुच मुझे झकझोर दिया. वास्तव में, मेरे हाथों पर अभी भी रोंगटे खड़े हैं. बहुत से लोग नहीं जानते हैं, लेकिन मैं बचपन से ही जोकरों से बहुत डरती रही हूं. मैं एक छोटे शहर से हूं, और जब भी मैं सर्कस जाया करती थी, रंगे हुए चेहरे वाले लोग मुझे हर बार डराते थे”.

mouni roy

अभिनेत्री ने आगे कहा कि, ”उनके प्रदर्शन की शुरूआत में, रोशनी बंद थी, और तब तक किसी ने सादिया को नहीं देखा था. हालांकि, जैसे ही रोशनी चालू हुई, उसका खतरनाक चेहरा जोकर के रूप में चित्रित किया गया था, और उसकी मुस्कान ने मुझे झकझोर कर रख दिया था. मुझे लगता है कि इस नृत्य ने साबित कर दिया कि वह एक सच्ची कलाकार है, और एक जोकर का उसका चित्रण वास्तव में प्रशंसा और प्रशंसा के योग्य था”.

mouni roy

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button