दिलचस्प

World Cup 2019: खिलाड़ियों के अलावा ये 5 हसीनाएं लगाएंगी मैदान पर आग, जानिये कौन हैं ये

कल यानी 30 मई से वर्ल्ड कप 2019 शुरू होने वाला है. हर बार की तरह इस साल भी लोग वर्ल्ड कप का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बार वर्ल्ड कप में बड़े-बड़े खिलाड़ी अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं. खिलाड़ियों के अलावा इस बार 5 हसीनाएं भी अपनी खूबसूरती का तड़का विश्व कप में लगाएंगी. आज के इस पोस्ट में हम आपको 5 खूबसूरत लेडी एंकर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो वर्ल्ड कप में एंकरिंग करते नजर आएंगी.

रिद्धिमा पाठक

रिद्धिमा पाठक इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप को कवर करेंगी. रिद्धिमा पाठक ने इंजीनियरिंग में अपनी पढ़ाई पूरी की हैं लेकिन पेशे के रूप में उन्होंने स्पोर्ट्स प्रेजेंटर को चुना. इसके अलावा वह प्रोफेशनल वॉयस ओवर आर्टिस्ट भी रह चुकी हैं. रिद्धिमा विश्व कप के दौरान मैदान और स्टूडियो में जाकर फैन्स और टीम के खिलाड़ियों से बातचीत करते हुए नजर आएंगी.

पेया जन्नतुल

पेया जन्नतुल बांग्लादेश की ब्यूटी क्वीन रह चुकी हैं. अब तक वह बांग्लादेश की टी-20 लीग्स में बतौर एंकर नजर आती रही हैं. लेकिन इस बार वह वर्ल्ड कप 2019 में बतौर एंकर नजर आने वाली हैं. इस बार वह गाज़ी टीवी और बांग्लादेश टीवी के लिए मैच को कवर करेंगी. पेया जन्न्तुल के लिए विश्व कप 2019 कवर करना एक बड़ी उपलब्धि है.

जैनेब अब्बास

पाकिस्तान की रहने वाली जैनेब अब्बास 2019 विश्व कप को कवर करेंगी. जैनेब पाकिस्तान की बेहद मशहूर स्पोर्ट्स प्रेजेंटर हैं. उनकी कोशिश होगी कि विश्व कप से संबंधित छोटी से छोटी जानकारी वह दर्शकों तक पहुंचा सकें. जैनेब अब्बास की विश्व कप में एंकरिंग को लेकर पाकिस्तानी आवाम बेहद उत्साहित है.

मयंती लैंगर

मयंती लैंगर भी वर्ल्ड कप 2019 को कवर करने वाली हैं. मयंती वर्ल्ड क्रिकेट की सबसे लोकप्रिय एंकर में से एक है. स्टार सपोर्ट के लिए वह वर्ल्ड कप कवर करते नजर आएंगी. मयंती लैंगर को भारत में लाखों लोग फॉलो करते हैं. उनकी एंकरिंग दर्शकों को बेहद पसंद आती है. मैच के अलावा लोग मयंती की एंकरिंग के लिए भी उत्साहित हैं.

संजना गणेशन

इस बार होने वाले वर्ल्ड कप में संजना गणेशन स्टार नेटवर्क के लिए रिपोर्टिंग करेंगी. आपको बता दें संजना इंजीनियरिंग में गोल्ड मेडलिस्ट रह चुकी हैं. संजना एक मशहूर मॉडल भी रह चुकी हैं. वह साल 2014 में हुए मिस इंडिया कांटेस्ट की फाइनलिस्ट थीं. मॉडलिंग में जलवा बिखेरने के बाद अब वह वर्ल्ड कप में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरेंगी.

पढ़ें टीवी की ये अभिनेत्रियां बचपन में दिखती थी क्यूट और खूबसूरत, तस्वीरें देखकर आ जाएगी बचपन की याद

पढ़ें फिल्म ‘साजन’ में नजर आई थी मोहनीश बहल की पत्नी, खूबसूरती में माधुरी दीक्षित को छोड़ दिया था पीछे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button