बॉलीवुड

लंबे समय से बीमार हैं अजय देवगन की सास, मां से मिलने अस्पताल पहुंची काजोल

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल के परिवार पर इन दिनों मुसीबतों का पहाड़ टूटता हुआ नजर आ रहा है। काजोल के ससुर यानि अजय देवगन के पिता वीरु का नि-धन हाल ही में हुआ, जिससे पूरा परिवार अभी उबर नहीं पाया, लेकिन इसी बीच एक और बुरी खबर सामने आ रही है। जी हां, ससुर के जाने के गम से अभी काजोल उबरी भी नहीं कि उन्हें अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया। दरअसल, काजोल को हाल ही में लीलावती अस्पताल के बाहर देखा गया, जहां वे अपनी मां से मिलने के लिए गई थी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

काजोल की मां की तबीयत बीते कुछ महीनों से ठीक नहीं चल रही है, जिसकी वजह से काजोल को कई बार लीलावती अस्पताल के बाहर देखा गया, लेकिन हाल ही में उनके ससुर वीरु ईश्वर को प्यारे हो गए, जिससे पूरा परिवार टूट गया। काजोल के लिए यह स्थिति बहुत ही नाजुक हैं, क्योंकि एक तरफ उनके पिता समान ससुर अब इस दुनिया में नहीं रहे, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी मां की तबीयत भी कुछ ठीक नहीं है। ऐसे गंभीर हालत में काजोल को न सिर्फ ससुराल संभालना है, बल्कि मायके को भी उनकी ज़रूरत है।

पिछले महीने से ही अस्पताल में भर्ती हैं तनुजा

 

View this post on Instagram

 

#kajoldevgan snaped at lilavati hospital today

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सूत्रों के मुताबिक, काजोल की मां तनुजा को पिछले महीने ही अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। हालांकि, अब तनुजा की स्थिति में सुधार आ रहा है, लेकिन अभी पुरी तरह से ठीक नहीं हुई। बता दें कि काजोल की मां तनुजा भी अपने जमाने की टॉप अभिनेत्री रह चुकी हैं, जिनके ही नक्शे कदम पर चलते हुए काजोल ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है। बताते चलें कि इससे पहले तनुजा को सांस संबंधी बीमारी हुई थी, जिसकी वजह से उन्हें दिसंबर में ही एडमिट कराया गया था, लेकिन फिलहाल उन्हें क्यों एडमिट कराया गया, इसके बारे में नहीं पता।

ससुर के चले जाने से दुखी हैं काजोल

हाल ही में काजोल के ससुर यानि अजय देवग के पिता वीरु ईश्वर को प्यारे हो गए, जिसकी वजह से काजोल काफी ज्यादा दुखी हैं। काजोल को ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन संभालते हुए नजर आए थे। इतना ही नहीं, देवगन परिवार के इस दुख की घड़ी में बॉलीवुड के तमाम सितारे उन्हें हिम्मत देने के लिए पहुंचे थे। बता दें कि अजय देवगन और काजोल दोनों को ही अपने परिवार से काफी ज्यादा लगाव है, जिसकी वजह से उन्हें परिवार के साथ टाइम स्पेंड करते हुए कई बार देखा गया।

हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म

जहां एक तरफ अजय देवगन की फैमिली पर एक के बाद एक मुसीबत आ रही है, तो वहीं दूसरी तरफ हाल ही में उनकी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ पर्दे पर रिलीज हुई। यह फिल्म उतना कमाल नहीं कर पाई, जितना दर्शकों और कलाकारों को उम्मीद थी, लेकिन खबरों की माने तो फिल्म ने अपनी लागत से दोगुना कमाई कर ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button