जरा हटके

बुरा समय आने से पहले छिपकली देती हैं ये संकेत, जरूर जानें वरना बहुत पछताएंगे

मनुष्य की लाइफ में अच्छे बुरे दिन तो आते ही रहते हैं। जब अच्छा दिन आता है, तो हम यही सोचते हैं कि ये दिन कभी न जाए, बस यूं ही हमारे साथ बना रहे। लेकिन मन की सारी इच्छाएं पूरी हो जाए, ये  जरूरी तो नहीं है। अच्छा और बुरा समय एक ही सिक्के के दो पहलू हैं, ऐसे में हमें इसके लिए हर पल तैयार रहना चाहिए, क्योंकि वक्त की आगे तो भगवान भी बेबस हो गये थे, तो हम तो इंसान ही है। शास्त्रों में अच्छे और बुरे दिन आने को लेकर कई तरह की बाते बताई गई है। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि जब बुरा समय आता है, तो क्या होता है?

भगवान न करें कि किसी को भी बुरे वक्त से गुजरना पड़े…ऐसी सिर्फ हम दुआ कर सकते हैं, क्योंकि ये हकीकत नहीं बन सकता है। बुरा समय आने से पहले भगवान आपको कुछ संकेत देते हैं,  लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि आप बुरा समय को रोक सकते हैं। हां, अगर आप इन संकेतों के बारे में जानेंगे तो आप थोड़ा सा सतर्क हो जाएंगें। कभी  कभी आपकी सतर्कता आपको बचा लेती है।

आज हम आपको कुछ संकेतों के बारे में बताएंगे, जोकि अगर आपको मिल जाए तो समझ लेना चाहिए कि आपका बुरा वक्त आने वाला है। ऐसे हालात में आपको अपना एक एक कदम फूंक फूंक के रखना चाहिए, क्योंकि अगर आपने ऐसा नहीं किया तो आपका बहुत बुरा हो सकता है। आज हम आपको बताएंगे कि आखिर छिपकली आपको कैसे आपके बुरे वक्त का संकेत देती है? जी हां, छिपकली हर किसी के घऱ में होती है, ऐसे में आपको इन पर विशेष ध्यान रखना चाहिए।

छिपकली देती हैं बुरे वक्त का संकेत



जी हां, जब आपका बुरा वक्त आने वाला होता है, तो घर में मौजूद छिपकली आपको कई तरह के संकेत देती है, ऐसे में आपको छिपकली पर खास ध्यान रखना चाहिए, ताकि आपको उस संकेत के बारे में पता चल सके। तो चलिए जानते हैं कि आखिर वो संकेत क्या क्या हैं?

1.जब भी आप कहीं बाहर से घर में आएं और तभी अचानक आपको घर में छिपकली दिख जाए तो समझ लीजिए कि आपकी लाइफ में राहु की एंट्री हो चुकी है। आपको थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए।

2.घर से बाहर जाते वक्त अगर आपको कोई मरी हुई छिपकली दिखे तो आपको घर से नहीं निकलना चाहिए, क्योंकि ये किसी बड़ी दुर्घटना का संकेत देती है।

करें ये उपाय

जब आपको इस तरह छिपकली दिखाई दे, तो आपको मंदिर में पूजा-पाठ करना चाहिए। किसी भूखे को भोजन कराना चाहिए। साथ ही छोटी कन्याओं को भी भोजन कराएं। ऐसा करने से आपका बुरा वक्त टल सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button