बॉलीवुड

राज महल से भी सुन्दर है माधुरी का 48 करोड़ का घर, बालकनी से दिखता हैं समंदर का नजारा: PHOTOS

बॉलीवुड इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ एक मशहूर डांसर भी है जिन्होंने हिंदी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अपनी सौम्य मुस्कान से लाखों लोगों का दिल जीतने वाली माधुरी दीक्षित लग्जरी लाइफ जीती है। बता दे एक समय ऐसा भी था जब माधुरी दीक्षित हीरो से भी ज्यादा फीस लिया करती थी।

madhuri dixit

वह आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है और करोड़ों की कमाई करती है। हाल ही में माधुरी दीक्षित ने मुंबई में एक लग्जरी हाउस खरीदा था जिसकी कीमत 48 करोड़ बताई जाती है। तो आइए देखते हैं माधुरी दीक्षित के घर की इनसाइड तस्वीरें….

madhuri dixit

बता दें, माधुरी दीक्षित ने अपना यह आशियाना मुंबई के पॉश एरिये में इंडियाबुल्स ब्लू के लोअर परेल में खरीदा है जिसकी कीमत 48 करोड़ के आसपास आंकी गई है। उनकी ये आलीशान बिल्डिंग की 53 वीं मंजिल पर बना हुआ जिसकी ख़ूबसूरती महल से कम नहीं है।

madhuri dixit

एक्ट्रेस का यह घर सी फेसिंग है जहां से आप समुंद्र का भी लुफ्त उठा सकते हैं। इसके अलावा घर में फुटबॉल पिच, स्विमिंग पूल, जिम, स्पा, क्लब समेत कई लग्जरी सुविधाएं मौजूद है। बता दें, माधुरी दीक्षित का फ्लैट 5,384 स्क्वायर फीट एरिया में बना हुआ है जिसे बेहद ही खूबसूरत तरीके से तैयार किया गया है।

madhuri dixit

madhuri dixit

रिपोर्ट की माने तो उनके इस घर में करीब 7 कारों को आसानी से पार्क भी किया जा सकता है। माधुरी दीक्षित के इस घर को अपूर्वा श्रॉफ ने डिजाइन किया है जिसकी तस्वीर पिछले दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

madhuri dixit

madhuri dixit

बता दें, इस घर के अलावा माधुरी दीक्षित का हरियाणा में भी एक घर है जिसे कोठी कहा जाता है। हालांकि साल 2019 में उन्होंने इसको बेच दिया था जिसकी कीमत 3.25 करोड़ रुपए बताई जाती है। माधुरी दीक्षित अपने नए घर में पति श्रीराम नेने और बेटे अरिन और रेहान के साथ आलीशान जिंदगी जीती है।

madhuri dixit

madhuri dixit

कमाई की बात करे तो माधुरी दीक्षित अपनी फिल्मों के अलावा विज्ञापन, ब्रांड प्रमोशन और सोशल मीडिया के माध्यम से भी अच्छी खासी कमाई कर लेती है। जहां वह 1 महीने में एक करोड़ रुपए की कमाई करती है तो साल भर में उनकी 12 करोड़ की कमाई होती है। वह करीब 250 करोड़ की मालकिन है।

madhuri dixit

madhuri dixit

बता दें, माधुरी एक फिल्म के लिए करीब 4 से 5 करोड रुपए चार्ज करती है। इसके अलावा वह रियलिटी शो के एक सीजन के लिए करीब 24 से 25 करोड़ रुपए लेती है।

madhuri dixit

बात करें माधुरी की निजी जिंदगी के बारे में तो उन्होंने 17 अक्टूबर साल 1999 में डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी रचाई और अमेरिका शिफ्ट हो गई। इसके बाद उनके घर दो बेटों का जन्म हुआ।

madhuri dixit

इस दौरान उन्होंने फिल्मी दुनिया से ब्रेक ले लिया था। इसके बाद साल 2007 में एक बार फिर माधुरी ने फिल्म ‘आजा नचले’ से अपने करियर की शुरुआत की और वह दोबारा खुद को बॉलीवुड में स्थापित करने में कामयाब रही।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button