बॉलीवुड

दर्द से आह-आह करती रही आलिया, फिर भी कैटरीना को नहीं आई दया, जबरदस्ती करवाया ऐसा काम – Video

आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के बीच एक खास कनेक्शन है। इस कनेक्शन का नाम है रणबीर कपूर। रणबीर आलिया और कैटरीना दोनों के ही बॉयफ्रेंड रह चुके हैं। हालांकि वर्तमान में रणबीर आलिया के पति हैं तो कैटरीना विक्की कौशल की धर्मपत्नी हैं। एक ही बॉयफ्रेंड शेयर करने के बावजूद आलिया और कैटरीना के बीच काफी गहरी दोस्ती है। इस बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खीच रहा है।

आलिया पर सख्ती करती दिखी कैटरीना

इस वीडियो में आलिया दर्द से कहार रही है। आह आह की आवाज निकाल रही है। लेकिन कैटरीना को क्यूट सी आलिया पर जरा भी दया नहीं आ रही है। वह बड़े सख्त मूड में दिखाई दे रही हैं। आलिया से और करो, और करो, हार मत मानो, बोल रही हैं। दरअसल आलिया जिम में सिटअप्स कर रही हैं और कैटरीना उन्हें मोटीवेट कर रही हैं। आलिया जब थकने लगती हैं तो कैटरीना उनका हौसला बढ़ाती हैं। कैटरीना के सपोर्ट के चलते आलिया अपने सिटअप्स का टारगेट पूरा भी कर लेती हैं।

बताते चलें कि ये पुराना वीडियो है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में कैटरीना और आलिया दोनों ही जिम के आउटफिट में कमाल की लग रही हैं। इस वीडियो को देख लोग दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक ने लिखा ‘दो हसीनाएं एक ही जिम में.. मुझे भी इस जिम में जाना है।’ फिर दूसरे ने कहा ‘दोनों ने पहले एक ही बॉयफ्रेंड शेयर किया। अब जिम भी एक ही शेयर कर रही हैं।’ फिर एक और शख्स लिखता है ‘जरा सोचो यहां रणबीर कपूर आ जाए तो क्या होगा?’

यहां देखें आलिया और कैटरीना का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

मां बनने वाली है आलिया

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी चर्चा में हैं। उन्होंने 27 जून को अपने गर्भवती होने का ऐलान किया था। इस दौरान उन्होंने अपनी और रणबीर की बेबी की सोनोगरागी करवाते हुए एक तस्वीर साझा की थी।

साथ ही कैप्शन में लिखा था कि हमारा बेबी आने वाला है। दिलचस्प बात ये है कि रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल को शादी की थी। वहीं आलिया नवंबर में ही बच्चे को जन्म दे देंगी। मतलब वह शादी के पहले ही प्रेग्नेंट थी।

इन फिल्मों में आएगी नजर

काम की बात करें तो आलिया और रणबीर जल्द ही ब्रह्मास्त्र फिल्म में दिखाई देंगे। 300 करोड़ की ये फिल्म तीन पार्ट में बन रही है। इसका पहला पार्ट इस साल 9 सितंबर को रिलीज हो रहा है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी लीड रोल में हैं। वहीं कैटरीना कैफ की बात करें तो वे टाइगर 3 और मैरी क्रिसमस जैसी फिल्म में दिखाई देंगी।

इसके अलावा आलिया और कैटरीना फरहान अख्तर की आगामी फिल्म ‘जी ले जरा’ में साथ नजर आ सकती हैं। इसमें प्रियंका चोपड़ा के होने की भी खबर है। वहीं आप आलिया को रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी देखेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button