बॉलीवुड

लगातार प्रेग्नेंसी के सवाल से घिरे अंकिता लोखंडे के पति ने दिया ऐसा जवाब, कर दी बोलती बंद!

टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आए दिन चर्चा में रहती है। हाल ही में अंकिता लोखंडे को अपने पति विक्की जैन के साथ मुंबई में लेट नाइट आयोजित हुए IIA अवार्ड 2022 में स्पॉट किया गया जहां पर वह अपनी ड्रेस के कारण काफी सुर्खियों में रही। अब इसी बीच अंकिता लोखंडे अपनी प्रेगनेंसी के कारण सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल जैसे ही उनके पति विक्की जैन से पैपराजी ने प्रेगनेंसी पर सवाल पूछा तो वह शर्म से लाल हो गई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है। आइए देखते हैं अंकिता लोखंडे ने प्रेग्नेंसी के सवाल पर क्या कहा?

ankita lokhande

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अंकिता और विक्की का वीडियो
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे ग्रीन कलर की शिमरी गाउन में नजर आ रही है जिसमें वह भी खूबसूरत लग रही है। हालांकि अंकिता की ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग थी कि कार से उतरने के दौरान वह उप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बची। हालांकि उन्होंने काफी समझदारी से ड्रेस को कवर कर लिया।

वहीं विक्की जैन ब्लैक कलर के कोट पेंट के साथ व्हाइट कलर की शर्ट में दिखे जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ काफी खूबसूरत लग रहे थे। जैसे अंकिता अपने पति के साथ रेड कारपेट पर पहुंची तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और उनसे कई तरह के सवाल करने लगे।

इसी दौरान अंकिता लोखंडे से आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी को लेकर सवाल किया गया कि, आलिया और रणबीर का पहला बेबी आने वाला है। इस पर आप क्या कहेंगी? अंकिता ने इसके जवाब में कहा कि, “आलिया और रणबीर को उनके आने वाले बच्चे की शुभकामनाएं” इसी बीच विक्की जैन ने कहा कि, “लाइन में हैं हम लोग।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

अंकिता अपने पति की इस बात पर हंसने लगीं, साथ ही शर्माते हुए कह दिया, “बेबी…क्यू में हैं हम लोग” इस दौरान अंकिता शर्म से लाल दिखीं। गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 14 दिसंबर साल 2021 को शादी रचाई थी। इन दोनों की शादी टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित शादी थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

ankita lokhande

अंकिता ने दिखाई अपने नए घर की झलक
बता दें, हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने घर की भी झलक दिखाई थी। उन्होंने एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह अपने नए घर का कोना-कोना दर्शकों को दिखाती हुई नजर आ रही थी। इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘क्योंकि सास भी कभी बहू’ का टाइटल ट्रैक सुनाई दे रहा था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया।

अंकिता लोखंडे ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि, ”अर्चना देशमुख X तुलसी विरानी। हमारे घर की पूजा में अपने परिवार के साथ इस वीडियो को फिर से बनाने में मुझे बहुत मजा आया! यह आपके लिए @ektarkapoor और @smritiiraniofficial। तुलसी हमेशा हमारे दिलों में रहेगी! आशा है कि, आप दोनों को यह पसंद आएगा।”

बता दें, हाल ही में इस कपल ने अपने सपनों का घर खरीदा है, जिसके गृहप्रवेश के कई तस्वीरें और वीडियोज भी सुर्ख़ियों में रहे चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button