बॉलीवुड

सैफ की बहन के कारण सिद्धार्थ का हुआ तलाक, सामंथा-श्रुति से चले अफेयर, अब 44 की उम्र में…’

साल 2003 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले दक्षिण भारतीय अभिनेता सिद्धार्थ सूर्यनारायण ने साल 2005 में रिलीज हुई
बॉलीवुड की चर्चित फिल्म ‘रंग दे बसंती’ में भी काम किया था. यह अभिनेता 44 साल का हो गया है. सिद्धार्थ सूर्यनारायण का जन्म तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में 17 अप्रैल 1979 को हुआ था.

अपने काम से सुर्ख़ियों में रहने वाले सिद्धार्थ ने अपने निजी जीवन से भी लोगों का खूब ध्यान खींचा. उनके कई अफेयर रहे हैं. उनकी शादी हुई. लेकिन शादी चार साल में ही टूट गई. किसी अभिनेत्री के कारण उनका तलाक हो गया था. आइए आपको उनसे जुड़ी कुछ ख़ास बातें बताते हैं.

सिद्धार्थ की शादी साल 2003 में मेघना नारायण से हुई थी. दोनों कभी दिल्ली में एक दूसरे के पड़ोसी हुआ करते थे. दोनों ने पहले एक दूसरे को डेट किया था. फिर शादी कर ली. लेकिन साल 2007 में ही दोनों ने तलाक ले लिया था. तलाक का कारण बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बहन और अभिनेत्री सोहा अली खान को माना जाता है.

सोहा अली खान से रहा अफेयर

सोहा अली खान के कारण सिद्धार्थ का घर बिगड़ गया था. शादीशुदा होते हुए सिद्धार्थ की नजदीकियां सोहा से बढ़ गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी वजह से मेघना ने सिद्धार्थ का साथ छोड़ दिया था और दोनों अलग हो गए थे. लेकिन आपको बता दें कि सोहा और सिद्धार्थ भी साथ नहीं रह पाए थे.

श्रुति हसन

सिद्धार्थ आगे जाकर मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री श्रुति हसन के प्यार में पड़ गए थे. दोनों कलाकार पहली बार फिल्म ‘ओह माय फ्रेंड’ के दौरान मिले थे. दोनों में दोस्ती हुई और फिर रिश्ता प्यार में तब्दील हो गया. दोनों अपने रिश्ते में बेहद गंभीर थे. दोनों साल 2011 में लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे लेकिन आगे जाकर दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था. दोनों के ब्रेकअप की वजह सामने नहीं आई.

सामंथा रुथ प्रभु संग भी जुड़ा नाम

सिद्धार्थ सूर्यनारायण का नाम दक्षिण भारतीय सिनेमा की लोकप्रिय अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु संग भी जुड़ चुका है. सिद्धार्थ का सामंथा के साथ भी रिश्त बेहद गंभीर था. दोनों कलाकार अपने प्यार को नया नाम देना चाहते थे. दोनों शादी करने के मूड में थे.

कहा जाता है कि दोनों की शादी की तैयारियां भी हो चुकी थी. लेकिन सिद्धार्थ तलाक के बाद दूसरी शादी नहीं कर सके. वे दोबारा घोड़ी नहीं चढ़ सके. दोनों का ब्रेकअप हो गया था. एक साक्षात्कार में सामंथा ने सिद्धार्थ संग ब्रेकअप को लेकर कहा था कि, उनका सिद्धार्थ से रिश्ता खराब हो चुका है.

फिलहाल अदिति राव हैदरी को डेट कर रहे हैं सिद्धार्थ

44 साल के हो चुके सिद्धार्थ सूर्यनारायण फिलहाल अपने निजी जीवन में अकेले नहीं है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि उनका बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी से अफेयर चल रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button