बॉलीवुड

ऐसी हो गई ‘कच्चा बादाम’ की अंजलि की हालत, बिना मेकअप देख डरे फैंस, कहा- दीदी बीमार हो क्या ?

सोशल मीडिया के इस दौर में कौन, कब, कहां और कैसे वायरल हो जाए किसी को कोई खबर नहीं. अक्सर ही हमारे देश में सोशल मीडिया पर कोई न कोई वायरल होता है और जल्द ही वो इंटरनेट सेंसेशन जाता है. बीते कुछ महीनों में यह चलन तेजी से बढ़ा है.

सोशल मीडिया पर कई लोग अपने वीडियो के चलते वायरल हो चुके हैं. अंजलि अरोड़ा नाम की लड़की भी इस सूची में शामिल है. कभी गुमनाम जीवन जीने वाली अंजलि आज एक बॉलीवुड अभिनेत्री की तरह पहचान रखती है. सोशल मीडिया पर लाखों लोग उसके दीवाने है.

अंजलि लोकप्रियता के मामले में कई बॉलीवुड हसीनाओं को भी पछाड़ देती है. बता दें कि ‘कच्चा बादाम’ गाने पर डांस करके अंजलि सुर्ख़ियों में आई थी. इसके बाद से लेकर अब तक उनका जलवा जारी है. उन्हें फिर बड़ी और ख़ास पहचान शो ‘लॉकअप’ से मिली थी.

‘लॉकअप’ में उन्होंने बतौर कंटेस्टेंट काम किया था. बता दें कि इस शो को हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री और निर्देशक कंगना रनौत ने होस्ट किया था. अब अंजलि अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहती है. उनके डांस वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहते है.

सोशल मीडिया हो या फिर कोई कार्यक्रम हो. अंजलि जहां भी नजर आती है वे लोगों को अपने बोल्ड और हॉट लुक से दीवाना बना लेती हैं. लेकिन फिलहाल तो उनका सिंपल अंदाज लोगों के बीच सुर्खियां बटोर रहा है. हाल ही में अंजलि को काफी सिंपल लुक में देखा गया.
इस दौरान वे बिना मेकअप के नजर आईं. लेकिन बिना मेकअप में भी अंजलि की खूबसूरती बरकरार थी.

यूट्यूब पर वायरल हो रहे वीडियो में सिंपल लुक में अंजलि को देखकर लोग हैरान रह गए और उनसे कई तरह के सवाल करने लगे. अंजलि का फैशन सेंस कमाल का होता है. वे हर ड्रेस में कहर ढहाती है लेकिन हाल ही में उन्हें सिंपल कपड़ों में देखकर लोगों ने पूछ लिया कि, ”दीदी बीमार हो क्या ?”.

अंजलि हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी. उन्होंने हल्के नीले रंग की डेनिम पहन रखी थी और ऊपर काले रंग की हुडी. ऊपर से नीचे तक अंजलि कपड़ों से ढंकी हुई थी. उनका यह अंदाज देखकर लोग चिंता में पड़ गए. एक यूजर ने लिखा कि, ”आपको ऐसा नहीं करना था”. एक ने लिखा कि, ”आपकी तबीयत तो ठीक है ना”. कई यूजर्स ने अंजलि की तारीफ़ करते हुए उन्हें प्रीटी और क्यूट भी बताया.

इंस्टाग्राम पर है 12 मिलियन से ज्यादा फ़ॉलोअर्स

अंजलि अरोरा सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है. वे इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय पाई जाती है. गौरतलब है कि अंजलि को इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ 26 लाख (12.6 मिलयन) से भी ज्यादा लोग फॉलो करते है. वे अक्सर इंस्टाग्राम से अपनी तस्वीरें और वीडियो यूजर्स के साथ पोस्ट करती रहती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button