बॉलीवुड

सिद्धार्थ ने जीता फैंस का दिल, हाथ पर नजर आई कियारा के नाम की ख़ास चीज़, लोगों ने की जमकर तारीफ़

हिंदी सिनेमा में एक और जोड़ी शादी के बंधन में बंध गई है. अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने शादी रचा ली है. 7 फरवरी को राजस्थान में इस कपल की शादी हुई. दोनों ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी संपन्न हुई. अब दोनों आधिकारिक रूप से एक दूजे के हो चुके हैं.

kiara advani

7 फरवरी की शाम को सूर्यगढ़ पैलेस में कपल ने शादी रचाई. इसके बाद कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस के साथ खुशखबरी साझा की थी. कपल ने कैप्शन में लिखा था कि, ”अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है. हम अपनी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं”.

फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स कपल को शादी की बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. 7 फरवरी की शाम को शादी करने के बाद 8 फरवरी को सिद्धार्थ अपनी दुल्हन कियारा को लेकर अपने दिल्ली स्थित घर पहुंच चुके हैं. बता दें कि सिद्धार्थ दिल्ली के रहने वाले हैं. उनका मुंबई के अलावा दिल्ली में भी घर है.

kiara advani

दिल्ली में अपने ससुराल में कियारा का ढोल की थाप पर शानदार अंदाज में स्वागत हुआ. इसी बीच दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. इन तस्वीरों में सिद्धार्थ की एक ऐसी तस्वीर भी सामने आई है जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. उनके हाथ में फैंस ने कुछ देख लिया है और फैंस इसे लेकर उनकी खूब तारीफ़ कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

7 फरवरी की शाम को जैसलमर के सूर्यगढ़ में सिद्धार्थ और कियारा ने सात फेरे लिए थे. वहीं 8 फरवरी को सिद्धार्थ कियारा के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे. 8 फरवरी को इस जोड़ी को दिल्ली हवाई अड्डे पर देखा गया. इस दौरान यह नवविवाहित जोड़ी लाल रंग के कपड़ों में नजर आई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सिद्धार्थ ने लाल रंग का कुर्ता और सफ़ेद रंग का पायजामा पहन रखा था तो वहीं कियारा इस दौरान लाल रंग के सलवार सूट में बेहद खूबसूरत नजर आईं. दोनों ने दिल्ली एयरपोर्ट पर पैपराजी को पोज दिए और उन्हें मिठाईयां भी बांटी. इस दौरान सिद्धार्थ के हाथ पर कियारा का नाम लिखा हुआ नजर आया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सिद्धार्थ के हाथ पर कियारा का नाम लिखा हुआ था. इसे पैपराजी ने कैमरे में कैद कर लिया. उनकी तस्वीरें और वीडियो देखने के बाद फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तारीफ़ कर रहे हैं. लोग दोनों की जोड़ी पर भी खूब प्यार बरसा रहे हैं.  एक यूजर ने लिखा है कि, ”उसने सबसे अच्छा पति चुना”. वहीं एक ने कमेंट किया कि, ”कितने प्यारे है यार”. एक ने लिखा कि, ”कितना प्यारा…उसके हाथ पर मेहंदी में उसका नाम लिखा है”.

रिसेप्शन की तैयारियों में जुटे सिद्धार्थ-कियारा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी रिसेप्शन की तैयारितों में जुट चुके हैं. कपल पहले 9 फरवरी को दिल्ली में एक रिसेप्शन का आयोजन करेगा. इसके बाद दोनों मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे. मुंबई में रिसेप्शन 12 फरवरी को आयोजित किया जाएगा. इसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलेब्स शिरकत करते हुए नजर आने वाले हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button