बॉलीवुड

जब प्रियंका को कहा गया ‘प्लास्टिक चोपड़ा’, कई बार सर्जरी करा चुकी हैं एक्ट्रेस, बिगड़ गई थी नाक

हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम किया था. जबकि इससे पहले वे मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुके थीं. फ़िल्मी दुनिया में आने से पहले ही प्रियंका अपना बड़ा नाम बना चुकी थीं.

प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का खिताब साल 2000 में अपने नाम किया था. इसके बाद उन्होंने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. हालांकि बताया जाता है कि इससे पहले अभिनेत्री ने नाक की सर्जरी कराई थी. इसके बाद उनकी नाक का शेप बदल गया था.

priyanka chopra miss world

प्रियंका का जन्म 18 जुलाई 1982 को झारखंड के जमशेदपुर में हुआ था. 40 साल की हो चुकी प्रियंका ने 2002 में आई तमिल फिल्म ‘तमिझन’ से अपने फ़िल्मी करियर का आगाज किया था. इसमें उन्होंने दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार थलापति विजय के साथ काम किया था.

तमिल फिल्म में काम करने के बाद प्रियंका ने हिंदी सिनेमा की ओर रुख किया था. उनकी पहली हिंदी फिल्म द ‘हीरो : लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई’ थी. यह फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी. इसके बाद प्रियंका ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वे बॉलीवुड में कई सफल फ़िल्में देती चली गईं.

प्रियंका बॉलीवुड में बड़ा और सफल नाम बना चुकी थीं. सालों बाद उन्होंने हॉलीवुड की दुनिया में भी कदम रख दिए. यहां भी वे सफल रही. प्रियंका अपने अभिनय के साथ ही अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. हालांकि समय के साथ उनकी रंगत और खूबसूरती में निखार आया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका की खूबसूरती में योगदान प्लास्टिक सर्जरी का भी रहा है. इस बात से कतई इनकार नहीं किया जा सकता है. प्रियंका चोपड़ा अब तक कई बार सर्जरी का सहारा लें चुकी हैं. जब प्रियंका मिस वर्ल्ड बनी थी तब से लेकर अब तक उनके लुक में गजब का बदलाव आया है.

मिस वर्ल्ड बनने के बाद उन्होंने नाक की सर्जरी कराई थी लेकिन सर्जरी बिगड़ गई थी और उन्हें प्लास्टिक चोपड़ा तक कहा गया. इसके बाद आगे चलकर अभिनेत्री ने अपने गाल, होंठ आदि की सर्जरी भी कराई थी. उनकी पुरानी और अब की तस्वीरों से फर्क साफ़ समझा जा सकता है.

प्रियंका ने भी सर्जरी कराने की बात को स्वीकारा है. सर्जरी की मदद से प्रियंका ने गोरी रंगत भी हासिल की है. पहले उनकी
त्वचा का रंग सांवला हुआ करता था जो कि अब नहीं है.

तो यह तो हो गई प्रियंका की सर्जरी को लेकर बातचीत. अब एक नजर अभिनेत्री के वर्कफ़्रंट पर डाल लेते हैं. वे जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियो की थ्रिलर सीरीज़ सिटाडेल में नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास हॉलीवुड फिल्म ‘लव अगेन’ भी है. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा इस साल एक बॉलीवुड फिल्म में भी देखने को मिलेगी जिसका नाम ‘जी ले जरा’ है. फरहान अख्तर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में प्रियंका के साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी अहम रोल में है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button