बॉलीवुड

कमरे में कुंडी लगाकर देखनी पड़ेगी ये वेब सीरीज, परिवार के साथ देखा तो हो जाओगे शर्म से पानी-पानी

जब से सोशल मीडिया पॉपुलर हुआ, स्मार्टफोन और इंटरनेट सस्ता हुआ तब से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज की बाढ़ सी आ गई है। अब यहां आपको हर टाइप की वेब सीरीज देखने को मिल जाती है। फिर वह पारिवारिक, एक्शन, ड्रामा हो या रोमांटिक, फेंटासी या एडल्ट हो। वैसे जब कोई सीरियल टीवी पर आता है तो उस पर सेंसर बोर्ड के कई कट लग जाते हैं। थिएटर में लगने वाली फिल्मों का भी यही हाल होता है। लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मेकर्स को काफी छूट होती है।

परिवार के साथ न देखें ये वेब सीरीज

फिल्म मेकर्स जब वेब सीरीज बनाते हैं तो उन्हें सेंसर बोर्ड का टेंशन नहीं रहता है। ऐसे में वह यहां बोल्डनेस का तड़का लगाने में कोई कंजूसी नहीं करते हैं। यही वजह है कि इन दिनों आपको ऑनलाइन कर बोल्ड वेब सीरीज देखने को मिल जाएगी। आज हम आपको एक ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप परिवार के साथ भूलकर भी नहीं देख सकते हैं।

दरअसल इस वेब सीरीज में हद से ज्यादा बोल्ड और एडल्ट कंटेन्ट परोसा गया है। इसलिए आप इसे भूलकर भी फैमिली के साथ देखने की गलत मत करिएगा। बल्कि हम तो यही सलाह देंगे कि आप इस वेब सीरीज को कुंडी लगाकर कमरे में अकेले ही देखें। वैसे इस वेब सीरीज में गाली गलोच भी बहुत है। इसलिए आप इसे लाउड स्पीकर पर भी नहीं देख सकते हैं। आपको ईयर फोन्स लगाने पड़ेंगे।

यहां फ्री में देख सकते हैं

अब इतनी जानकारी के बाद आपके मन में भी लड्डू फूट रहे होंगे कि आखिर हम यहां किस वेब सीरीज की बात कर रहे हैं। दरअसल इस वेब सीरीज का नाम है ‘मोना होम डिलीवरी’ (Mona Home Delivery)। यह वेब सीरीज MX Player पर फ्री में उपलब्ध है।

इस सीरीज में कंगना शर्मा (Kangana Sharma), प्रतिमा काजमी, विजय राज और गणेश आचार्य जैसे कलाकार काम कर रहे हैं। इसमें कंगना शर्मा लीड एक्ट्रेस प्ले कर रही हैं। बता दें कि कंगना को हम ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ फिल्म में भी देख चुके हैं। इस सीरीज में उन्होंने बोल्डनेस की सभी हदें पार की हैं। कैमरे के सामने बोल्ड सीन देने में वह जरा भी नहीं शरमाई हैं।

कंगना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। यहां वे अपनी हॉट और निजी तस्वीरें साझा कर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ाती रहती हैं। ‘मोना होम डिलीवरी’ में उन्होंने एक वेश्या का रोल प्ले किया है। इस वेश्या का नाम मोना रहता है। सीरीज की कहानी इसी मोना के ईद गिद घूमती है। इस दौरान उनकी मुलाकार कई ऐसे लोगों से होती है जो उनके जीवन में रोमांच, लस्ट, खुशी और दुख लाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button