मनोरंजन

पहली बार अपने ब्रेकअप पर बोली सृष्टि रोडे, कुछ इस तरह बताई दुनिया को सच्चाई

टीवी जगत का सबसे विवादित और फेमस शो बिग बॉस सीजन 12 को खत्म हुए तो काफी समय हो गया है। लेकिन सीजन 12 के कंटेस्टेंट किसी ना किसी वजह से खबरों में बने ही रहते हैं। अभी हाल ही में दीपिका और जसलीन का विवाद सामने आया था। जिसमें दीपक ने जसलीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो जसलीन ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। वहीं अब शो की एक और कंटेसटेंट जो शो के अंदर तो खासा कुछ कर नहीं पाई लेकिन शो के बाहर आकर वो लगातार चर्चा में बनी रही हैं।

 

हम बात कर रहे हैं बिग बॉस से फेमस हुई टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे की। बता दें कि बीते कुछ दिनों से सृष्टि अपने और मनीष नागदेव के ब्रेकअप को लेकर के खबरों में बनी हुई हैं। दरअसल बिग बॉस के शो से बाहर निकलते है मनीष और सृष्टि का ब्रेकअप हो गया था। हालांकि काफी समय तक दोनों ने अपने इस ब्रेकअप को लेकर के किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। लेकिन हाल ही में मनीष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट जारी करते हुए सृष्टि पर कई तरह के आरोप लगाए थे। जिसका जवाब अब सृष्टि ने दिया है।

दरअसल शो के अंदर सृष्टि का नाम रोहित सुंचाती के साथ जोड़ा जाने लगा था। हालांकि सृष्टि हमेशा से ये बात क्लियर करती आई कि बाहर निकलकर वो मनीष से शादी करने वाली हैं। लेकिन बाहर निकलते ही वो हुआ जिसका किसी को अंदाजा नहीं था। सृष्टि और मनीष की शादी तो नहीं लेकिन ब्रेकअप जरूर हो गया। बता दें कि इन दिनों  सृष्टि इंग्लैंड में दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रही हैं। और वहीं से उन्होंने पोस्ट शेयर कर पहली बार ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी है।

मनीष ने लगाए थे सृष्टि पर आरोप

अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए सृष्टि ने लिखा कि, ‘जिंदगी गुलाबों से भरी हो सकता है या फिर कांटों से भरी। मैं दोनों के साथ चलती हूं, इस विश्वास के साथ कि कुछ भी स्थाई नहीं है लेकिन हां इस यात्रा में मेरी सबसे पसंदीदा साथी मैं हूं, खुद को छोड़ ऐसा कोई नहीं है जो इस तरह मुझे जानता है।’ इसी के साथ सृष्टि ने पोस्ट के साथ हैशटैग लिखा सिंगल और कंटेट। हालांकि उन्होंने खुले तौर पर कुछ भी नहीं कहा, ना ही मनीष का नाम लिया लेकिन ये इशारा उन्हीं की तरफ था।

मनीष नागदेव से रिश्ता टूटने के बाद उन्होने एक ओपन लेटर में लिखा जिसे मनीष ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया उन्होंने लिखा कि ”पिछली बार प्यार में लिखा था. इस बार होश में लिख रहा हूं. जो होना था, वह हो चुका है. सभी को अपने सवालों का जवाब मिल गया है. सृष्टि ने मुझे धोखा दिया है. उसने मेरी भावनाओं के साथ खेला है. सृष्टि ने एक फोन कॉल में ही ब्रेकअप कर लिया. तो उसने मना कर दिया. सृष्टि ने कहा कि मैं इस रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती.”

 

View this post on Instagram

 

It’s ok to vent it out. I hope all your questions have been answered with this. #stop

A post shared by Manish Naggdev (@manishnaggdev) on

मनीष ने सृष्टि पर आरोप लगाते हुए लिखा, ”जब सृष्टि बिग बॉस के घर में थीं तो मैंने उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल किया. उनका प्रचार किया, पीआर देखा. उन्होंने मेरी मेहनत, नेटवर्क और कनेक्शन का इस्तेमाल किया.”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button