बॉलीवुड

वेट्रेस संग रात गुजारने से पत्नी की जासूसी करने तक, ये हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सबसे बड़े विवाद

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर है। वह जिस भी फिल्म में काम करते हैं अपने किरदार को बेहद ही रोमांचक बना देते हैं। यही कारण है कि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

nawazuddin siddiqui

हालांकि कई बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी विवादों में भी आ चुके हैं। बता दें, आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपना 48वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं उनके जीवन से जुड़े विवाद..

ऋषि कपूर संग कर बैठे थे झगड़ा

बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा जब उन्होंने फिल्मों में होने वाले रोमांटिक सीन्स पर एक बयान दिया था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना था कि, “पहले की फिल्मों में रोमांस को पेड़ों के आसपास घूमकर दिखा दिया जाता था।

nawazuddin siddiqui

” नमाज के इस बयान पर ऋषि कपूर भड़क उठे थे, हालांकि इस मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने माफी मांग ली थी। उनका कहना था कि वह सिर्फ अपने नजरिए की बात कर रहे थे।

इरफान खान से मौल ली थी दुश्मनी

बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इरफान खान के बीच भी झगड़ा हो गया था। दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इरफान खान को लेकर ऐसा बयान दिया था जिससे हर कोई हैरान रह गया था।

nawazuddin siddiqui

एक इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी से बॉलीवुड के चौथे खान के बारे में बातचीत की गई थी जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि, “मुझे लगता है कि हम जिस चौथे खान के बारे में बात करेंगे, वह सैफ अली खान होंगे। मेरा इरफान के साथ कोई रिश्ता नहीं है। मेरी एक्टिंग अलग है और उनका अपना एक अलग तरीका है।”

पत्नी ने लगाया था जासूसी का आरोप

nawazuddin siddiqui

बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पर्सनल लाइफ हमेशा चर्चा में रही है। वहीं उनकी पत्नी आलिया के साथ उनका रिश्ता हमेशा तनाव भरा रहा। एक बार नवाजुद्दीन पर यह भी आरोप लगा दिया गया था कि उन्होंने कॉल डिटेल घोटाले के संबंध में अपनी पत्नी की जासूसी करवाई थी। हालांकि इन सब मामलों को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने झूठा बताया था।

वेट्रेस के साथ गुजारी रात

nawazuddin siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी किताब ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ में अपने निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले थे। अभिनेता ने खुलासा करते हुए कहा था कि, जब वह न्यूयार्क गए थे तो एक वेट्रेस ने उन्हें पहचान लिया था जिसके बाद दोनों के बीच काफी लंबी बातचीत हुई और फिर साथ वेट्रेस के साथ उन्होंने वन नाइट स्टैंड भी किया। बता दें, इस दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम काफी चर्चा में रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button