बॉलीवुड

NMACC: अंबानी के इवेंट में जमकर झूमीं आलिया और रश्मिका, ‘नाटू नाटू’ पर किया ज़ोरदार डांस: Video

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) इवेंट में बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड की भी कई हस्तियों ने शिरकत की. इस समारोह में बॉलीवुड के कई मशहूर कलाकर नजर आए. वहीं हॉलीवुड जगत की भी कई हस्तियों को इस समारोह के लिए मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने आमंत्रित किया था.

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट में शाहरुख़ खान, सलमान खान, ऐश्वर्य राय बच्चन, रेखा, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, आलिया भट्ट, रश्मिक मंदाना, वरुण धवन, रणवीर सिंह सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे. इस इवेंट में शहरुख खान, रणवीर सिंह और वरुण धवन ने ‘झूमे जो पठान’ गाने पर डांस भी किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

‘पठान’ फिल्म के ‘झूमे जो पठान’ गाने पर शाहरुख़, रणवीर और वरुण एक साथ थिरकते हुए नजर आए. वहीं इसी समारोह में हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार आलिया भट्ट और दक्षिण भारतीय सिनेमा की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने भी धमाकेदार डांस प्रस्तुति दी. रश्मिका और आलिया ने मंच पर शानदार डांस किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रश्मिका और आलिया ने ऑस्कर विजेता गाने ‘नाटू नाटू’ पर शानदार डांस किया. आलिया और रश्मिका के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है. दोनों हसीनाओं का एक डांस वीडियो मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दोनों एक्ट्रेस का वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिख है कि, ”#आलिया भट्ट और #रश्मिका मंदाना का धमाका जब उन्होंने ऑस्कर विनिंग ट्रैक #naatunaatu पर डांस किया #NMACCGala”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दोनों अभिनेत्रियों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के दिल जीत रहा है. इस समारोह में पहले रश्मिका ने अपने डांस से दर्शकों का दिल जीता. इसके बाद मंच पर आलिया भट्ट भी पहुंच गई. आलिया और रश्मिका ने फिर साथ मिलकर ऑस्कर विजेता गाने ‘नाटू नाटू’ पर धमाल मचा दिया.

आलिया और रश्मिका को एक साथ डांस करते देख फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. इस वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ”आलिया एक ऐसी लड़की की तरह दिखती हैं जिसका कोई बच्चा नहीं है”. एक ने लिखा कि, ”आलिया काफी कॉन्फिडेंट थीं. इसे पास किया”. एक ने लिखा कि, ”अद्भुत! रश्मिका नॉर्थ में काफी पॉपुलर हो रही हैं”.

आलिया और रश्मिका के इस डांस वीडियो को 2 लाख 15 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”रश्मिका ने शो चुरा लिया”. एक ने लिखा कि, ”आलिया की वैल्यू बड़ा दी रश्मिका ने”. एक यूजर ने आलिया के कपड़े का मजाक उड़ाते हुए लिखा कि, ”छाती पर इतना बड़ा बोरिया लगाकर भी अच्छा डांस किया”.

‘नाटू नाटू’ ने जीता ऑस्कर अवॉर्ड

13 मार्च 2023 को अमेरिका में ऑस्कर अवॉर्ड का आयोजन किया था. इस अवॉर्ड शो में ‘आरआरआर’ फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किया था.

नीता अंबानी ने ‘रघुपति राघव राजाराम’ पर किया डांस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

घर के कर्यक्रम में नीता अंबानी भी प्रस्तुति देने से पीछे नहीं हटी. नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) इवेंट में उन्होंने ‘रघुपति राघव राजाराम’ गाने पर शानदार डांस करके लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button