बॉलीवुड

मां-बीवी के झगड़े से परेशान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने छोड़ा आलीशान घर, होटल में रहने को मजबूर एक्टर

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की निजी जिंदगी में इन दिनों उथल पुथल चल रही है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां और उनकी पत्नी आलिया के बीच झगड़े चल रहे हैं जिसके चलते बात पुलिस तक भी पहुंच गई है।

nawazuddin siddiqui

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के वकील ने एक्टर के परिवार पर आरोप लगाया था कि, आलिया को ना तो रहने के लिए घर दिया जा रहा है और ना खाना दिया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि घर में अन्य चीजों का भी इस्तेमाल नहीं करने दिया जा रहा। अब इसी बीच खबर आई है कि मां और पत्नी के झगड़े से परेशान होकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपना घर छोड़ चुके हैं और वह होटल में रात बिता रहे हैं।

एक्टर के करीबी ने दी जानकारी

nawazuddin siddiqui

रिपोर्ट की माने तो, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खास दोस्त ने खुलासा करते हुए बताया है कि, “नवाज तब तक होटल में रहेंगे, जब तक उनके वकील घर के इल लीगल इशू का हल नहीं निकाल लेते हैं।” बता दें पिछले दिनों ही नवाज अपने इस आशियाने में शिफ्ट हुए जिसकी जानकारी उन्होंने फैंस को भी दी थी। बता दें हाल ही में आलिया के वकील ने नवाज पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, “आलिया उनकी कानूनी रूप से शादीशुदा पत्नी हैं और वो हर जगह यही कहते हैं।

nawazuddin siddiqui

घर में सीसीटीवी कैमरे लगने के बाद अब वहां पर बॉडीगार्ड भी हैं, जो आलिया को बाथरूम तक जाने के से रोक रहे हैं। ऐसे में नवाज के ऊपर डोमेस्टिक वायलेंस का मामला बनता है, क्योंकि आलिया को कई दिनों से खाना नहीं मिल रहा है। आलिया के साथ मैंटल, इमोशनल, फिजिकल और फाइनेंशियल अब्यूज हो रहा है।”

नवाज के वकील ने भी किए गंभीर खुलासे

nawazuddin siddiqui

बता दें, न केवल आलिया के वकील ने बल्कि झगड़े के बीच नवाज के वकील ने भी खुलासा करते हुए कहा कि, “2011 में 8वीं फेल आलिया उर्फ अंजलि कुमारी ने विनय भार्गव से शादी की थी। इसके बाद वह मुंबई आईं और अपना नाम अंजना पांडेय रख लिया। वहीं, 2010 में इसे बदलकर अंजना आनंद कर लिया। कुछ दिन बाद उन्होंने अपना नाम जैनब रखा और इस्लाम अपना लिया। फिर उन्होंने नवाजुद्दीन से शादी की और 2011 में आपसी सहमति से उन्हें तलाक दे दिया।

nawazuddin siddiqui

जब नवाजुद्दीन के करियर ने रफ्तार पकड़ी तो आलिया दोबारा उनकी जिंदगी में आ गईं। 2020 में उन्होंने अभिनेता को तलाक का नोटिस भेजा, जिसका कोई मतलब नहीं था, क्योंकि दोनों पहले ही अलग हो चुके थे।” बता दें, अभी तक इस मामले में नवाज की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। केवल दोनों वकील ही एक के बाद एक खुलासे कर रहे हैं।

बात की जाए एक्टर के काम के बारे में तो नवाज जल्द ही फिल्म ‘हड्डी’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अभिनेता के पास ‘नूरानी चेहरे’, ‘टीकू वेड्स शेरू’ और ‘जोगीरा सारा रा रा’ जैसी फ़िल्में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button