बॉलीवुड

मीडिया की चकाचौंध से दूर रहती हैं ये बॉलीवुड बीवियां, एक ने तो 4 साल छिपाई थी अपनी शादी

बॉलीवुड में जब भी कोई सेलिब्रिटीज फेमस होता हैं तो इसके साथ उसका पूरा परिवार भी मशहूर हो जाता हैं. खासकर अभिनेताओं की बीवियां मीडिया से मिलने वाली लाइम लाईट का खूब फायदा उठाती हैं और आम जनता के बीच वो भी फेमस हो जाती हैं. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड एक्टर्स की उन पत्नियों से मिलाने जा रहे हैं जो अक्सर मीडिया की लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं. इन स्टार वाइव्स को बहुत कम लोग ही जानते हैं. ऐसे में चलिए हम इनकी निजी जिन्दगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें जानते हैं.

सनी देओल और पूजा देओल

सनी देओल की पत्नी पूजा के बारे में लोग बहुत कम जानते हैं. इन दोनों ने साल 1984 में लंदन में बड़े ही गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. पूजा को लिंडा देओल के नाम से भी जाना जाता हैं. वे हमेशा मीडिया से दूर ही रहती हैं. इस शादी से सनी के दो बेटे भी हैं जिसका नाम करण और राजवीर देओल हैं.

जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचल

बिपाशा बासु से ब्रेकअप होने के बाद जॉन की लाइफ में प्रिया की एंट्री हुई थी. इन दोनों की मिलाकात एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी. दोनों करीब चार सालों तक रिलेशनशिप में रहे और फिर इन्होने जनवरी 2014 में शादी रचा ली. प्रिय पेशे से एक इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं. वे भी हमेशा मीडिया से दूर ही रहती हैं.

बॉबी देओल और तान्या देओल

बॉबी ने पहली बार तान्या को एक रेस्तरां में देखा था. तब बॉबी को उनसे पहली नज़र में ही प्यार हो गया था. बाद में उन्होंने उसी रेस्तरां में तान्या को शादी के लिए प्रपोज किया था. दोनों ने 1996 में शादी रचाई और आज उनके दो प्यारे बेटे भी हैं. तान्या बतौर इंटीरियर डिजाईनर काम करती हैं. वे मीडिया की चमक धमक से दूर रहकर अपने काम पर फोकस करना पसंद करती हैं.

गोविंदा और सुनीता आहूजा

गोविंदा के मामा और सुनीता की बड़ी बहन ने आपस में शादी रचाई थी. अपने संघर्ष के दिनों में गोविंदा मामा के यहां रहा करते थे. उधर सुनीता अपनी बड़ी बहन से मिलने अक्सर आ जाती थी. ऐसे में गोविंदा और सुनीता के बीच दोस्ती हुई जो प्यार में तब्दील हो गई. दोनों ने 1987 में शादी रचाई. अजीब बात ये थी कि गोविंदा ने अपनी शादी की बात मीडिया से चार साल तक छिपा के रखी थी. उन्हें डर था कि शादी की खबर सुन वे अपनी महिला फैंस खो देंगे.

सुनील शेट्टी और माना शेट्टी

सुनील बॉलीवुड के उन चुनिंदा अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही शादी रचा ली थी. चुकी सुनील उस दौरान फेमस थे इलसिए उन्हें माना को पटाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी. माना एक बिजनेसमैन हैं. वे मीडिया से दूरी बनाए रखना ही पसंद करती हैं.

इरफ़ान खान और सुतपा सिकदर

बॉलीवुड के सबसे टेलेंटेड अभिनेता इरफ़ान खान की बीवी भी फिल्म इंडस्ट्री में ही काम करती हैं. बस फर्क ये हैं कि वो पर्दे के पीछे रहती हैं. दरअसल इरफ़ान की बीवी एक स्क्रीन और स्टोरी राइटर हैं. इन दोनों की मुलाकात नेशनल स्कूल और ड्रामा (NSD) में हुई थी. वहीं दोनों में प्यार हुआ और 1995 में वे शादी के बंधन में बंध गए.

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अंजली सिद्दीकी

नवाज़ और अंजली के बीच की लव स्टोरी भी बड़ी कमाल की हैं. ये दोनों पहले एक साथ लिव इन रिलेशन में रहते थे. लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया. ऐसे में नवाज़ ने अपनी मम्मी की पसंद की लड़की से शादी रचा ली. लेकिन ये शादी भी तलाक पर ख़त्म हुई. फिर नवाज़ की एक बार और अंजलि से अचानक मुलाक़ात हुई. ऐसे में दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. अंजलि ने शादी के बाद अपना नाम बदल कर जैनब रख लिया.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button