बॉलीवुड

ये है अमिताभ बच्चन के दामाद, बेटी श्वेता संग है ऐसा रिश्ता, तस्वीरें खोल देगी रिश्ते की सच्चाई

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन ने हिंदी सिनेमा में बड़ा और ख़ास नाम कमाया है. उनके जैसा कलाकार हिंदी और भारतीय सिनेमा में न हुआ है और न होगा. तब ही तो उन्हें ‘सदी का महानायक’ कहा गया है. 80 साल की उम्र में भी बिग बी फिल्मों, विज्ञापनों और टीवी शो में सक्रिय है.

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय पाए जाते है. वे लगभग हर बड़े सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सक्रिय है. सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन को करोड़ों की संख्या में लोग फॉलो करते है. बिग बी अपने पेशेवर जीवन के साथ ही अपने निजी जीवन में भी बैलेंस बनाकर चलते है.

बिग बी के शादीशुदा जीवन को सफलतम 49 साल पूरे हो गए है. उन्होंने साल 1973 में अभिनेत्री और सपा सांसद जया बच्चन से शादी की थी. जून 2023 में दोनों की शादी को 50 साल पूरे हो जाएंगे. बता दें कि शादी के बाद दोनों दो बच्चों के माता-पिता बने थे.

बेटा अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन. अभिषेक ने अपने माता-पिता की राह पर चलते हुए हिंदी सिनेमा में काम किया. हालांकि श्वेता ने अपने माता-पिता की तरह फ़िल्मी दुनिया को करियर के रुप में नहीं चुना. हालांकि बिग बी की बेटी श्वेता काफी लोकप्रिय है. श्वेता का जन्म 17 मार्च 1974 को मुंबई में हुआ था. वे 48 साल की हो चुकी है.

48 वर्षीय श्वेता की शादी काफी बड़े बिजनेसमैन निखिल नंदा से हुई थी. दोनों साल 1997 में विवाह बंधन में बंधे थे.

शादी के बाद दोनों दो बच्चों के माता-पिता बने. कपल की बेटी का नाम नव्या नवेली नंदा और बेटे का नाम अगस्त्य नंदा है.

वैसे आपको बता दें कि श्वेता अपनी निजी जिंदगी को सुर्ख़ियों में लाना पसंद नहीं करती है. शादी की तस्वीरों के अलावा श्वेता की पति निखिल संग बहुत कम तस्वीरें ही मौजूद है.

रणबीर-आलिया की शादी में श्वेता-निखिल

श्वेता और निखिल की यह शादी साल 2022 की है. मौका था रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का. गौरतलब है कि रिश्ते में श्वेता अभिनेता रणबीर की भाभी लगती है.

दोनों के बीच है ख़ास बॉन्डिंग

श्वेता बच्चन का अच्छा खासा समय अपने मायके में भी बीतता है. उनका अपने मायके आना-जाना लगे रहता है. इस वजह से लोगों को लगता है कि उनके पति संग रिश्ते ठीक नहीं है. हालांकि ऐसा कुछ नहीं है. वायरल तस्वीरें सब कुछ साफ-साफ़ बयां कर रही है. दोनों के बीच मजबूत और ख़ास बॉन्डिंग है.

यह तस्वीर अभिनेता की शादी के समय की है. इसमें श्वेता कोई रस्म निबाहती हुई नजर आ रही है. उनके ठीक पास उनके पति निखिल भी नजर आ रहे है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अरमान जैन श्वेता के देवर है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button