अन्य

मॉडल से सांसद बनी नुसरत जहां करने जा रही हैं शादी, संसद के बाहर हुई थी कपड़ों को लेकर ट्रोल

टीएमसी के टिकट पर चुनाव जीतने वाली मॉडल और सांसद नुसरत जहां लगातार मीडिया की हेडलाइंस में बनी हुई हैं. मॉडल से सांसद बनी नुसरत जहां दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. वह इतनी खूबसूरत हैं कि उनकी गिनती अब तक की सबसे ग्लैमरस सांसद में की जा रही है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि सांसद बनते ही नुसरत ने अपनी शादी का एलान कर दिया है. शादी के एलान के बाद हर कोई जानने को उत्सुक है कि वह किसे अपना हमसफ़र बना रही हैं. तो आज के इस पोस्ट में हम आपको नुसरत जहां के होने वाले पति के बारे में बताएंगे. हम आपको बताएंगे कि अब तक की सबसे खूबसूरत सांसद ने किसे अपना हमसफ़र चुना है और वह क्या करते हैं.

इनसे शादी करने जा रही हैं नुसरत जहां

बता दें, शादी की जानकारी फैन्स के साथ खुद नुसरत ने सोशल मीडिया पर शेयर की. उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने एक रिंग पहनी हुई थी. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, “जब आखिरकार सच सपने से बेहतर हो, जिंदगी में सबसे अच्छी चीज है एक-दूसरे को थामे रखना”. जानकारी के लिए बता दें नुसरत जहां जिस शख्स से शादी करने जा रही हैं उनका नाम निखिल जैन है. निखिल पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निखिल ने मैनेजमेंट की डिग्री वारविक यूनिवर्सिटी से ली है.

काम के सिलसिले में हुई थी मुलाकात

निखिल कोलकाता के रहने वाले हैं. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो निखिल और नुसरत की मुलाकात काम के सिलसिले में हुई थी. दोनों एक प्रोफेशनल असाइनमेंट के दौरान एक-दूसरे से मिले थे.  इसके बाद नुसरत निखिल की साड़ी लेबल की ब्रांड एम्बेसडर बनीं. दोनों ने साथ में एक पूजा का विज्ञापन भी शूट किया था जिसमें नुसरत ने निखिल के लेबल वाली साड़ी पहनी थी. इस शूट के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई और प्यार हो गया. ख़बरों के अनुसार, दोनों जल्द शादी कर सकते हैं और शादी के लिए इस्तांबुल में होटल बुक कर लिया गया है. होटल की बुकिंग 19 से 21 जून तक की गयी है. इतना ही नहीं, करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों को व्हाट्सएप के जरिये शादी का न्योता भी भेज दिया गया है.

कपड़ों को लेकर हुईं ट्रोल

बता दें, नुसरत जहां भारी मतों से चुनाव जीती हैं. पहली बार में ही उन्हें ढेरों वोट मिले. हाल ही में नुसरत सांसद के बाहर अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हुई थीं. ट्रोलिंग पर नुसरत जहां ने एक बयान भी दिया था. एक न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने ट्रोलिंग करने वालों को धन्यवाद किया था. उन्होंने कहा था कि, “ट्रोलिंग के लिए मैं बस शुक्रिया कहना चाहती हूं. मेरे हिसाब से जो लोग आपको पसंद करते हैं वहीं आपको ट्रोल करते हैं. मेरी फोटो और विडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. जब लोग आपको पसंद करते हैं तभी आपके बारे में बात करते हैं. वह आप पर अपना कीमती समय खर्च करते हैं. ये अच्छा है”.

पढ़ें सोशल मीडिया पर इन दो सांसदों को लोगों ने किया ट्रोल, तो मिला ऐसा जवाब कि…

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button