बॉलीवुड

करिश्मा को देख ऐश्वर्या ने बदला रास्ता, एक हादसे के कारण आज तक एक-दूसरे की दुश्मन है दोनों !

बॉलीवुड की दो मशहूर अदाकाराएं करिश्मा कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच कभी दोस्ती का अच्छा रिश्ता था. 90 के दशक में और फिर नई सदी की शुरुआत में दोनों दोस्त हुआ करती थी लेकिन समय के साथ दोनों का रिश्ता बदल गया. इसकी वजह है अभिनेता अभिषेक बच्चन.

अभिषेक बच्चन का कभी अफेयर चला था करिश्मा कपूर से. दोनों का रिश्ता शादी में भी तब्दील होने वाला था. दोनों ने सगाई कर ली थी लेकिन सगाई टूट गई थी. इसके बाद करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली थी. दोनों की शादी साल 2003 में हो गई थी.

karisma kapoor

वहीं करिश्मा से अलग होने के बाद अभिषेक की नजदीकियां बढ़ी ऐश्वर्या राय से. दोनों ने कुछ साल की डेटिंग के बाद जनवरी 2007 में सगाई की थी और फिर अप्रैल 2007 में शादी रचा ली थी. इसके बाद तो करिश्मा और ऐश्वर्या का रिश्ता पूरी तरह ही बदल चुका था. दोनों एक तरह से एक दूजे की दुश्मन बन गई थी.

aishwarya

हाल ही में करिश्मा और ऐश्वर्या को लेकर एक अजीब नजारा देखने को मिला है. बता दें कि हाल ही में मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट में कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की थी. कुछ हॉलीवुड सेलेब्स भी यहां देखे गए थे. इस समारोह का हिस्सा ऐश्वर्या राय बच्चन और करिश्मा कपूर भी बनी थीं.

aishwarya

अंबानी परिवार की पार्टी में कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने फैंस को हैरान कर दिया. इस समारोह में करिश्मा को देख ऐश्वर्या ने अपना रास्ता ही बदल लिया. वीडियो में यह नजारा देखकर हर कोई हैरान रह गया. ऐश्वर्या और करिश्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने करिश्मा और ऐश्वर्या का वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में एक तरफ करिश्मा कपूर नजर आ रही है तो वहीं एक और ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ देखने को मिल रही हैं. यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ”ऐश्वर्या ने करिश्मा को दूर से देख रास्ता बदल दिया”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TAHIR JASUS007 (@tahirjasus)

ऐश्वर्या और करिश्मा के इस वीडियो पर लोगों के खूब कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ”अभिषेक से शादी करने का अच्छा फैसला. वह वास्तव में स्मार्ट व्यक्ति है और ऐश्वर्या से शादी करने का अच्छा फैसला”. एक यूजर ने लिखा कि, ”घमंड तो पता नहीं लेकिन ऐश्वर्या राय अपनी बेटी को कम से कम बहुत अच्छे कपड़े पहनाती है और साथ लेकर जाती है”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”अच्छा किया ऐश्वर्या ने वैसे भी ये कपूर से कुछ लेने का नहीं है”.

ऐश्वर्या के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उन्हें साल 2022 में ब्लॉकबस्टर फिल्म PS 1 में देखा गया था. इसमें उनके काम को पसंद किया गया था. अब वे PS 2 में नजर आएगी. जबकि करिश्मा लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button