बॉलीवुड

पैसों के लिए इन 5 अभिनेत्रियों ने बेचा अपना जिस्म, नंबर 2 को मजबूरी में करना पड़ा यह घिनौना काम

बॉलीवुड का नाम आते ही एक चकाचौंध से भरी दुनिया दिमाग में आती है. हर किसी को लगता है कि बॉलीवुड की चकाचौंध भरी ये दुनिया अंदर से भी उतनी ही ग्लैमरस होगी जितनी बाहर से दिखती है. लेकिन असलियत इससे कोसों दूर हैं. इस चकाचौंध भरी दुनिया से निकलकर कुछ अभिनेत्रियां कब जिस्मफिरोशी की दुनिया में चली गईं पता ही नहीं चला. जी हां, फिल्म इंडस्ट्री में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी मौजूद हैं जो वैश्यावृत्ति के धंधे में चली गयी. हालांकि, कुछ अभिनेत्रियों को मजबूरी में यह पेशा अपनाना पड़ा तो कुछ अभिनेत्रियों ने अपनी मर्जी से अधिक पैसा कमाने की लालच में इस पेशा को अपनाया. आज हम आपको ऐसी ही कुछ मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो नाम और शोहरत पाने के बावजूद जिस्मफिरोशी की दलदल में जा फंसी. कौन सी हैं वो 5 अभिनेत्रियां आईये जानते हैं.

इन 5 अभिनेत्रियों पर लगा है जिस्मफिरोशी का आरोप

शर्लिन चोपड़ा

प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटो शूट कर चुकीं शर्लिन चोपड़ा ने अपने एक ट्वीट से सनसनी पैदा कर दी थी. उन्होंने ट्विटर पर बताया था कि वह पहले पैसों के लिए सेक्स किया करती थीं. लेकिन अब उन्होंने यह काम छोड़ दिया है. दरअसल उन्होंने ये ट्वीट यह बताने के लिए किया था कि उन्हें आज भी  लगातार लोगों से ऑफर्स मिल रहे है कि वह पैसे लेकर उनके साथ संबंध बनाए.

श्वेता बासु प्रसाद

 

श्वेता की 2002 में आई फिल्म मकड़ी में बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड से नवाजा गया था. खबरों की मानें तो मासूम सी दिखने वाली इस अभिनेत्री को पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था. मीडिया खबरों की माने तो आर्थिक कमजोरी के चलते श्वेता इस बिजनेस में आई थी.

किन्नरा

किन्नरा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. वह सेक्स ब्रोकर का काम किया करती थीं जिसके लिए उन्हें गिरफ्तार किया गया था. एक न्यूज़ चैनल ने स्टिंग ऑपरेशन करके इस बात का खुलासा किया था. ख़बरों की मानें तो निर्देशकों और प्रोड्यूसर्स को प्रलोभन देकर उन्होंने कई रोल्स हथियाये थे.

भुवनेश्वरी

कई तमिल फिल्मों और धारावाहिकों में काम कर अच्छा पैसा कमाने के बावजूद भी भुवनेश्वरी ने जिस्मफरोशी का रास्ता अपनाया. 2009 में भुवनेश्वरी को चेन्नई में मुंबई की दो लड़कियों सहित जिस्मफरोशी करते पकड़ा गया था. भुवनेश्वरी पर अपने ही अर्पाटमेंट से सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा था.

मिष्टी मुखर्जी

बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री मिष्टी को मुंबई पुलिस ने जिस्मफरोशी के आरोप में गिरफ्तार किया था. पुलिस ने जब छापा मारा तो मिष्टी दिल्ली के एक फैशन डिजाइनर राकेश कटोरिया के साथ आपत्तिजनक हालत में मिलीं. ओशिवारा स्थित मीरा टावर में उनके आलीशान फ्लैट से अश्लील फिल्मों की करीब एक लाख सीडी और डीवीडी भी बरामद हुई थी. पुलिस की जांच में पता चला कि इस धंधे में उसका पूरा परिवार शामिल था.

पढ़ें करीना कपूर से शादी करना चाहते थे देश के ये मशहूर सीएम, नाम जानकर यकीन नहीं होगा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button