बॉलीवुड

देर रात डिनर डेट पर दिखें दिशा और टाइगर, उड़ी थी ब्रेकअप की अफवाह

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ इन दिनों सुर्खियों में हैं। जी हां, हाल ही में दोनों के ब्रेकअप की खबरें वायरल हुई थी, लेकिन अब मामला कुछ और ही नज़र आ रहा है। इतना ही नहीं दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ को डिनर पर देखा गया, जिसकी वज़ह से चर्चाओं का बाजार पूरी तरह से गर्म हो गया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे को बीते तीन सालों से डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों कभी एक दूसरे से प्यार का इज़हार खुलेआम नहीं करते हैं। हालांकि, दोनो ही अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी बातचीत भी नहीं करते हैं, लेकिन अक्सर डेट पर दिखाई देते हैं, जिसकी वजह से इनकी प्रेम कहानी अक्सर सुर्खियों में रहती है। बता दें कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे के साथ कई फ़िल्म भी कर चुके हैं, जिसमे दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। इन दोनों की जोड़ी लोगों के बीच काफी हिट है, जिसकी वजह से ब्रेकअप की खबर सुनकर इनके चाहने वालो को भी बड़ा झटका लगा था।

देर रात डिनर पर गए दिशा और टाइगर श्रॉफ

हाल ही में दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ को देर रात एक साथ डिनर करते हुए देखा गया। जी हां, दोनो को डिनर करके वापस लौटते वक्त स्पॉट किया गया। कैमरामैन को देखकर दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ ने स्माइल किया और फिर एक ही गाड़ी में बैठकर वापस चले गए। बता दें कि ये तस्वीरें ब्रेकअप की खबरों पर विराम लगाने के लिए काफी है, जिसकी चर्चा इन दिनों तेज़ी से हो रही है। इतना ही नहीं, दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ ने अपने फैंस को साफ संदेश भी दिया है कि उनका ब्रेकअप नहीं हुआ है।

ब्रेकअप की उड़ी थी अफवाहें

बताते चलें कि गुरुवार को खबरे आई कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ ने एक दूसरे से रिश्ता तोड़ लिया है। इसके पीछे आपसी तालमेल बताई जा रही थी। सूत्रों ने दावा किया था कि इन दिनों दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है, जिसकी वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। हालांकि, ब्रेकअप की खबरों पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी, लेकिन विश्वसनीय सूत्रों द्वारा ही खबर लीक हुई थी।

आदित्य ठाकरे से बढ़ी थी नज़दीकियां

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य ठाकरे से दिशा पाटनी की नजदीकियां बढ़ गयी थी, जिसकी वजह से टाइगर से ब्रेकअप की खबरें सामने आई। हाल ही में दिशा पाटनी को आदित्य के साथ डिनर पर देखा गया, जिसके बाद से ही ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी थी, लेकिन एक बार फिर से दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ ने अपने प्यार का इज़हार किया। बता दें कि अब दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे के काफी करीब आ चुके हैं, इसलिए दोनों तरफ से रिश्ता बचाने की कोशिश की जा रही है। हालांकि, सच्चाई क्या है, ये तो वक्त के साथ सबको पता चल ही जाएगा, लेकिन फिलहाल दोनो का ब्रेकअप तो नहीं हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button