बॉलीवुड

मेरा दिल फिर धड़क रहा है.. हार्ट सर्जरी के बाद पहली बार खुलकर बोले सुनील, खोले कई राज

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की गिनती देश के जाने माने कॉमिक एक्टर में होती हैं। उनकी कॉमेडी हर किसी को पसंद आती है। फिर वह किसी शो का हिस्सा हो या किसी फिल्म का कोई किरदार, सुनील हर चीज में जान फूंक देते हैं। डॉक्टर मशहूर गुलाटी और गुत्थी जैसे किरदार आज भी सबके फेवरेट हैं।

कुछ समय पहले सुनील की हार्ट सर्जरी हुई थी। जब जनवरी में उन्होंने इसकी सूचना फैंस को दी थी तो हर कोई हैरान और परेशान था। हालांकि ये सर्जरी सफल रही और सुनील फिर से ठीक हो गए। वैसे सुनील अपनी फिटनेस को लेकर जागरूक रहते हैं। इसलिए भी उनकी रिकवरी जल्दी हो गई। सर्जरी के 25 दिनों के बाद ही वह काम पर लौट गए थे।

सर्जरी के बाद बदल गई सुनील की लाइफ

सुनील के पास अभी कई फिल्म प्रोजेक्ट्स हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही फिल्म ब्लैकआउट की शूटिंग समाप्त की है। वे खुद भी काम पर दोबारा लौटकर बड़ा अच्छा महसूस कर रहे हैं। उनकी जिंदगी अब फिर से पहले जैसी सामान्य हो गई है। हालांकि इस सर्जरी ने उन्हें काफी कुछ बदल भी दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सुनील ने इस पर चर्चा भी की।

सुनील ने बताया कि “मुझे कोरोना हो गया था। इसके थोड़े बहुत लक्षण थे। लेकिन फिर मुझे अच्छा महसूस नहीं हुआ। मैं डॉक्टर से मिला। उन्होंने मेरे कई टेस्ट करवाए। इसमें मेरे दिल में कुछ गड़बड़ निकली। इसके बाद मेरी सर्जरी हुई। अब मेरा दिल फिर से धड़क रहा है। मैं अच्छे से सांस ले पा रहा हूँ। मुझे इसमें मजा आ रहा आई। मैं अब पहले से ज्यादा सेहतमंद और ऊर्जावान फ़ील कर रहा हूं। अब मैं काम पर और अच्छे से फोकस कर पाता हूं।”

हो गए पहले से ज्यादा विनम्र

इस सर्जिर ने सुनील की लाइफ ही नहीं बदली बल्कि उन्हें भी बदल दिया। वे बताते हैं कि सर्जरी के बाद 15 दिन तक मैं काफी विनम्र हो गया था। सबका आभारी रहा। बड़ा ही स्वीट सा बन गया था। ऐसा महसूस हुआ कि सबकी रिस्पेक्ट करूं। जिंदगी है आभार रखो। हालांकि मुझे ऐसा लगता है कि अब इसकी इंटेनसिटी कम हो गई है। हालांकि मन में ये फिलिंग अभी भी है। और हमेशा रहेगी।

काम की बात करें तो सुनील ग्रोवर के पास प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं है। वे एक के बाद एक अपने सभी प्रोजेक्ट्स निपटाते जा रहे हैं। उन्हें आखिरी बार सलमान खान की फिल्म राधे में देखा गया था। ये फिल्म 2021 में रिलीज हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button