बॉलीवुड

7 फेरे लेने के बाद सामने आया सिद्धार्थ-कियारा की शादी का कार्ड, जानिए क्या है इसमें ख़ास बात ?

जनवरी में बॉलीवुड अदाकारा अथिया शेट्टी ने अपने प्रेमी और भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपट बल्लेबाज केएल राहुल से शादी की थी. वहीं अब एक और बॉलीवुड अभिनेत्री विवाह बंधन में बंध गई है. अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अपने प्रेमी और बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्याह रचा लिया है.

करीब दो साल की लंबी डेटिंग के बाद आखिरकर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध गए हैं. ‘शेरशाह’ फिल्म के सेट पर दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. वहीं अब दोनों का रिश्ता शादी के मंडप तक पहुंच गया. कपल ने राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही शादी की.

धूमधाम से और ठाठ-बाट के साथ सिद्धार्थ एवं कियारा हमेशा हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए. दोनों ने 7 फरवरी की शाम सात फेरे लिए. दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स इस प्यारी जोड़ी को शादी की बधाई एवं शुभकामनाएं दे रहे हैं.

विवाह बंधन में बंधने के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के साथ खुशखबरी साझा की. कपल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि, ‘अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है. हम अपनी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं”.

हर तरफ सिद्धार्थ और कियारा की शादी की खबरें छाई हुई है. दोनों की तस्वीरों से सोशल मीडिया भर चुका है. कपल की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. फैंस और सेलेब इन पर भर-भरकर कमेंट्स कर प्यार लूटा रहे हैं. कपल की शादी की तस्वीरों के बीच ही कपल की शादी का कार्ड भी सामने आ चुका है.

गौरतलब है कि विवाह बंधन में बंधने के बाद सिद्धार्थ और कियारा की शादी का कार्ड सामने आया है. कपल की शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. शादी के कार्ड पर कपल का नाम, शादी की रस्मों की तारीखें और विवाह स्थल का पता लिखा हुआ है.

kiara advani

ऐसे शुरु हुई थी प्रेम कहानी

सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय जोड़ियों में शुमार हो चुकी है. बता दें कि 30 वर्षीय कियारा और 38 वर्षीय सिद्धार्थ मल्होत्रा की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म ‘शेरशाह’ के सेट पर शुरू हुई थी. साथ काम करने के दौरान दोनों एक दूजे के बेहद करीब आ गए थे. एक तरफ शेरशाह सुपरहिट हुई और दूसरी तरफ कपल की जोड़ी असल जिंदगी में भी बन गई थी.

दिल्ली-मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन

kiara advani

बता दें कि सिद्धार्थ का मुंबई के अलावा दिल्ली में भी घर है. सिद्धार्थ दिल्ली के ही रहने वाले है. उनका जन्म दिल्ली में ही हुआ था. बुधवार को अपनी दुल्हन को लेकर सिद्धार्थ अपने दिल्ली वाले घर आएंगे. कुछ दिन दोनों यहां रहेंगे. बता दें कि 9 फरवरी को सिद्धार्थ दिल्ली में अपने दोस्तों और करीबियों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगे. वहीं इसके बाद सिद्धार्थ और कियारा बॉलीवुड सेलेब्स के लिए मुंबई में 12 फरवरी को भी एक ग्रैंड रिसेप्शन रखेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button