बॉलीवुड

अब Google में काम कर रही है ‘पापा कहते है की’ एक्ट्रेस, नई तस्वीरें देख पहचान नहीं पाए फैंस

बॉलीवुड में कई कलाकार ऐसे रहते हैं जो शुरुआती समय के दौरान ही बस चर्चा में रहते हैं. फैंस उन्हें किसी गाने, किसी डायलॉग या किसी फिल्म के कारण याद रखते हैं. कई स्टार्स ऐसे हुए है जिन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में ज्यादा कुछ हासिल नहीं किया लेकिन करियर के शुरुआती दौर में वे किसी न किसी वजह से पहचान बनाने में सफल रहे हैं.

mayuri kango

बाद में कई सेलेब्स का करियर ढलान पर चले गया. वहीं जल्द ही वे फ़िल्मी दुनिया से गायब भी हो गए. उनका करियर लंबा नहीं रहा और न ही सफल रहा. हालांकि अब भी सालों बाद कभी न कभी उनकी बातें हो जाती है. आज हम आपसे बात कर रहे हैं अभिनेत्री मयूरी कांगो की. जो कि फिल्म ‘पापा कहते हैं’ में अभिनेता जुगल हंसराज के साथ नजर आई थीं.

mayuri kango

जुगल हंसराज और मयूरी की यह फिल्म साल 1996 में प्रदर्शित हुई थी. फिल्म दर्शकों द्वारा पसंद की गई थी और इसके गाने भी चर्चा में रहे थे. खासकर फिल्म का गाना ‘पहले प्यार का पहला गम’ हिट साबित हुआ था. बता दें कि इस फिल्म के दौरान मयूरी महज 13 से 14 साल की थी. वे अब 39 साल की हो चुकी हैं. उनका जन्म 15 अगस्त 1982 को महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हुआ था.

mayuri kango

मयूरी ने फिल्म ‘पापा कहते है’ के बाद और भी कई फिल्मों में काम किया. वे नसीब, बेताबी, होगी प्यार की जीत जैसी फिल्मों में नजर आईं. फिल्म ‘होगी प्यार की जीत’ से भी वे चर्चाओं में आ गई थीं. हालांकि कुल मिलाकर मयूरी फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा नाम नहीं कमा पाई. उनका करियर फ्लॉप ही रहा. जल्द ही अभिनय की दुनिया से उन्होंने दूरी भी बना ली थी.

मयूरी ने साल 2003 में एनआरआई आदित्य ढिल्लन से शादी की थी. शादी के बाद वे अपने पति के साथ अमेरिका में शिफ्ट हो गई थीं. मयूरी न्यूयॉर्क में अपने परिवार के साथ रहती हैं.

Mayoori Kango

अभिनेत्री ने साल 2009 में फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. उन्हें आख़िरी बार सैफ अली खान और करीना कपूर खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘कुर्बान’ में देखा गया था. वहीं साल 2011 में मयूरी और आदित्य एक बेटे के माता-पिता बने थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mayoori Kango (@mayoorikango)

mayuri kango

मयूरी का लुक इन सालों में काफी बदल चुका है. हाल ही में अभिनेत्री की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. नई तस्वीर में उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. बता दें कि अब मयूरी न्यूयॉर्क में रहकर गूगल इंडिया में इंडस्ट्री हेड के पद पर कार्यरत हैं.

mayuri kango

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button