बॉलीवुड

परिणीती चोपड़ा ने चैट शो पर किया बड़ा खुलासा, बॉलीवुड के इस एक्टर को बताया अच्छा किसर

परिणीती चोपड़ा बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. परिणीती को उनकी खूबसूरती और चुलबुले व्यवहार के लिए जाना जाता है. कम ही समय में उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. परिणीत को अभी फिल्मों में आये ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन इतने कम समय में भी उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. इन दिनों परिणीती टेनिस खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और परिणीती एक-दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं. हाल ही में दोनों नेहा धूपिया के चैट शो ‘वोग बीएफएफ’ में पहुंची जहां उन्हीने नेहा के कई सवालों के जवाब दिए. इस शो के दौरान सानिया और परिणीती के बीच खास बॉन्डिंग देखने को मिली और दोनों ने बड़े मजेदार तरीके से सभी सवालों का जवाब दिया. शो के दौरान परिणीती ने अपनी निजी जिंदगी और करियर के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किये.

परिणीती ने इस एक्टर को बताया बेहतर किसर

नेहा धूपिया के इस शो पर आये सेलिब्रिटीज अक्सर कोई न कोई नया मसाला देते रहते हैं. ऐसे में परिणीती चोपड़ा भला कैसे पीछे रह जातीं. नेहा धूपिया कभी-कभी इन सितारों से इतने मुश्किल सवाल पूछती हैं जिनका जवाब देना उनके लिए लगभग नामुमकिन होता है लेकिन फिर भी वह जवाब देते हैं. इन सितारों द्वारा दिए गए जवाब अक्सर मीडिया की हेडलाइंस बन जाते हैं. अब जैसे ही नेहा का यह सवाल ही लीजिये. उन्होंने परिणीती से रैपिड फायर राउंड में पूछा कि वह किस हीरो को बेहतर किसर मानती हैं. इसके लिए नेहा ने परिणीती के सामने दो ऑप्शन रखे. पहला सिद्धार्थ मल्होत्रा और दूसरा अर्जुन कपूर. इस सवाल पर परिणीती पहले थोड़ा हैरान हो गयीं इसके बाद उन्होंने जवाब दिया कि उनके लिए अर्जुन कपूर सिद्धार्थ मल्होत्रा से बेहतर किसर हैं. आगे परिणीती ने बताते हुए कहा कि वह अर्जुन के साथ बेहद कम्फ़र्टेबल फील करती हैं और अर्जुन के साथ उनका रिश्ता काफी यूनिक है.

सानिया ने बताया परिणीती का सीक्रेट

जब नेहा धूपिया ने परिणीती चोपड़ा की लव लाइफ के बारे में सानिया मिर्जा से पूछा तो उन्होंने इससे जुड़े कई खुलासे किये. सानिया ने इस बात का भी खुलासा कर दिया कि इन दिनों परिणीती फिल्म इंडस्ट्री के किसी एक्टर को डेट कर रही हैं. हालांकि, सानिया ने उस एक्टर का नाम उजागर नहीं किया लेकिन परिणीती के चेहरे का एक्सप्रेशन बता रहा था कि सानिया बिलकुल सच कह रही हैं.

दीपिका को लेकर भी किये कई खुलासे

 

View this post on Instagram

 

Royal for the royal wedding ✨ @sabyasachiofficial #PCkiShaadi

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on


जब नेहा ने परिणीती से फिल्म ‘पीकू’ के बारे में पूछा तो उसके बारे में भी परिणीती ने एक हैरान करने वाली बात बताई. इस बात के बारे में अब तक बहुत कम लोगों को ही जानकारी है. बता दें, फिल्म ‘पीकू’ साल  2015 में आई थी. फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. फिल्म ने कई सारे अवार्ड्स अपने नाम किये थे. परिणीती ने बताया कि यह फिल्म पहले उन्हें ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने इस फिल्म को कुछ कन्फ्यूजन के चलते करने से मना कर दिया था. लेकिन अब तक उन्हें इस बात का अफ़सोस है कि उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया. बता दें, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ ही दिनों में 100 करोड़ कमा लिए थे.

पढ़ें स्कूल के दिनों में कैसे दिखते थे आपके फेवरेट बॉलीवुड सितारें, देखे 10 अनदेखी तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button