बॉलीवुड

कभी लगाया बालों में तेल तो कभी प्यार से गले, माँ के लिए भाबुक हुई नेहा कक्कड़ ज़ाहिर किये जज्बात

कहते हैं मां से बढ़कर दुनिया में कोई नहीं होता है। हर मां की अपनी एक खास खूबी होती है, जिसे उसके बच्चे खूब पसंद करते हैं। रविवार 8 मई को पूरी दुनिया ने ‘मदर्स डे’ मनाया। ऐसे में सभी ने अपनी मां के साथ बिताए लम्हों को सोशल मीडिया पर साझा किया। अपनी मां की तारीफ में कुछ कहा। बताया कि उनकी मां उनके लिए कितनी अहम हैं।

मां के बेहद करीब है नेहा


बॉलीवुड की फेमस गायिका नेहा कक्कड़ (neha kakkar) ने भी मदर्स डे पर अपनी मां को याद किया। नेहा की मां का नाम नीति कक्कड़ (neha kakkar mother niti) है। वह एक ग्राहिणी हैं। उन्होंने अपनी बेटी नेहा की परवरिश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। नेहा का जीवन के हर सुख दुख में साथ दिया। हर बच्चे की तरह नेहा भी अपनी मां के बेहद करीब है।

मदर्स डे के मौके पर मां को याद करते हुए नेहा भावुक हो गई। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में नेहा और उनकी मां के प्यारे लम्हों की कुछ खास तस्वीरें दिखी।

इसमें नेहा कभी अपनी मां संग मस्ती करती दिखाई देती है तो कभी बालों में तेल लगाती नजर आती है। तस्वीरें देख साफ पता चलता है कि दोनों के बीच कितना प्यार है।

मदर्स डे पर शेयर की अनदेखी तस्वीरें

इस वीडियो में नेहा बोलती हैं ‘पता है सब कहते हैं कि मैं अपनी मम्मी जैसी हूं। लेकिन असलित में मेरी मां जैसा दुनिया में कोई भी नहीं है।’ इस वीडियो के साथ नेहा ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा जो इस प्रकार है ‘मेरी मां और दुनिया की सभी माताओं को हैप्पी मदर्स डे।’

नेहा के इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लूटा रहे हैं। उन्हें नेहा और उनकी मां के बीच की बॉन्डिंग बड़ी पसंद आ रही है। एक यूजर ने लिखा “सच में मां जैसा कोई नहीं होता है।” फिर दूसरे ने कहा “आपकी मां आप से बहुत प्यार करती है। भगवान आप दोनों को हमेशा खुश रखे।” एक अन्य यूजर कहता है “मां के साथ बिताए आपके ये लम्हे मुझे अच्छे लगे।”

संघर्ष के दिनों में मां देती थी साथ

नेहा कक्कड़ आज जिस मुकाम पर है वहाँ तक पहुंचने में उनकी मां का भी बड़ा हाथ रहा है। एक जमाना था जब नेहा माता रानी के जगरातों में भजन गाया करती थी।

नेहा 2006 में टेलीविज़न शो इंडियन आइडल सीजन 2 में भी दिखी थी। हालांकि वह शो नहीं जीत पाई थी। फिर उन्होंने 2009 में एक टीवी शो का टाइटल सॉन्ग गाय। वहीं 2010 में ‘इस लाइफ में’ फिल्म में पहला गाना गाया।

इसके बाद नेहा ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज वे बॉलीवुड की टॉप की अभिनेत्री हैं। 2020 में उन्होंने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी रचाई थी। रोहनप्रीत संग नेहा ने कई म्यूजिक वडीयोज किए। हाल ही में दोनों का ‘ला ला ला’ गाना रिलीज हुआ है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button