फिल्मों में इंटिमेट सीन पर खुलकर बोले पवन सिंह, कहा- ‘रोमांटिक सीन करने में छूट जाते थे पसीने’

जब भी हम नये काम में आते हैं तो उसे करने में थोड़ी हिचकिचाहट होती है लेकिन धीरे-धीरे हम उस काम के चैम्पियन बन जाते हैं. लोग आपको उसी काम की वजह से पसंद करने लगते हैं ये बात किसी के लिए भी फिट बैठती है. फिर वो कोई फिल्मी कलाकार ही क्यों ना हो लेकिन सच तो ये है कि फिल्मी सितारों को भी शुरुआती दिनों में बहुत नर्वस फील होता है. कुछ ऐसा ही भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर एक्टर पवन सिंह के साथ भी हुआ था. आज वे भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं लेकिन जब उन्होने शुरुआत की थी तब उनके साथ बहुत कुछ होता था. फिल्मों में इंटिमेट सीन पर खुलकर बोले पवन सिंह, एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलकर बताया अपने शुरुआती दिनों के बारे में.

फिल्मों में इंटिमेट सीन पर खुलकर बोले पवन सिंह

भोजपुरी सिनेमा के दमदार स्टार पवन सिंह की फिल्मों में काफी रोमांस होता है. इसी कारण से लोग उनके फिल्मों के गाने से लेकर सीन भी तेजी से वायरल होते हैं. आज भले ही पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का शाहरुख खान कहा जाता है लेकिन एक समय था जब वे इंडस्ट्री में आने के बाद काफी डरे-डरे रहते थे. इस बात का खुलासा पवन सिंह ने ही किया था. अपने एक इंटरव्यू में पवन सिंह ने कहा था, ‘शुरु-शुरु में मैं रोमास के आर का नाम सुनकर भी परेशान हो जाता था, मेरे पसीने छूट जाते थे. बहुत मुश्किल से मैं रोमांटिक सीन शूट कर पाता था.’ हालांकि इसके साथ पवन सिंह ने यह बात भी बताई कि अब उन्हें ऐसे सीन करने में कोई परेशानी नहीं होती है क्योंकि अब वे ऐसे सीन को करने के आदि हो गए हैं और उन्हें ऐसे सीन करने में कोई परेशानी नहीं होती है. पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के काफी बड़े सितारे हैं और वे एक बेहतरीन सिंगर भी हैं जिनका गाना लॉलीपॉप लागेलू को इंटरनेशनल स्टारडम मिला था.

आपको बता दें कि पवन सिंह भोजपुरी दर्शकों में बहुत लोकप्रिय हैं. वह एक फिल्म की तगड़ी फीस चार्ज करने वाले भोजपुरी सितारे हैं. उनकी फिल्में अच्छा प्रदर्शन करती हैं और उनकी फिल्मों मं वांटेड, प्रतिज्ञा, प्रतिज्ञा-2, पवन राजा जैसी फिल्में शामिल हैं. पवन सिंह की जोड़ी अक्षरा सिंह और काजल राघवानी के साथ काफी पसंद की जाती है. अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने साथ में बहुत सारी फिल्मों में काम किया है और इन्होने साथ में एक या दो नहीं बल्कि करीब 10 फिल्मों में काम किया है.

फिल्मों से राजनीति में उतरे पवन सिंह

पवन सिंह ने साल 2018 में बीजेपी पार्टी ज्वाइन की थी और इसके लिए जबरदस्त काम किया है. हालिया लोकसभा चुनाव में उनका गाना ‘भारत मां का बेटा है’ सुर्खियों में आया और ये खूब वायरल हो रहा है. यह गाना पीएम नरेंद्र मोदी के प्रचार में बनाया गया था और इसे मोदी भक्तों ने खूब सुना है. उनकी फिल्मों के बारे में बात करें तो हाल ही में पवन सिंह की फिल्म क्रेक फाइटर रिलीज हुई है और इस फिल्म ने सिनेमाघरों में अच्छा परफोर्म किया है, इस फिल्म का निर्देशन सुजीत सिंह ने किया है.

Leave a Reply