बॉलीवुड

टीवी की दुनिया के ये 5 कपल्स इस साल बंध जाएंगे शादी के बंधन में, जानिए

बॉलीवुड की तरह हिंदी टेलीविजन भी अब लोकप्रिय होता जा रहा है. टीवी स्टार्स के लव अफेयर्स तो आपने खूब सुने होंगे लेकिन कितने अफेयर्स शादी तक जाते हैं इसमें शंका बनी रहती है. टीवी की दुनिया के ये 5 कपल्स इस साल शादी बंधन में बंधने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. जिस लिस्ट में सबसे ऊपर आपकी फेवरेट जोड़ी शिव और सती की है, इसके अलावा भी कई सेलिब्रिटीज है. आज हम आपको उन्ही जोड़ियों के बारे में बताने वाले हैं…

टीवी की दुनिया के ये 5 कपल्स इस साल

साल 2018 के अंत तक शादी के बंधन में बंधने वाले टीवी कपल्स की लिस्ट आपके सामने है.

1. मौनी रॉय और मोहित रैना

‘देवों के देव महादेव’ सीरियल से लोकप्रियता बटोरने वाली जोड़ी शिव-सती यानी मौनी रॉय और मोहित रैना के लव अफेयर्स तो आपने खूब सुने होंगे. इन्हें कई बार पब्लिक इवेंट पर भी देखा जा चुका है खबर ये है कि इस साल के अंत तक ये दोनों शादी कर लेंगे. हालांकि मौनी ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली है और वे अक्षय कुमार के साथ उनकी आने वाली फिल्म गोल्ड में नजर आएंगी.

2. अदिति भाटिया और अभिषेक वर्मा

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये हैं मोहब्बतें में भाई-बहन यानी रूही और आदित्य के नाम से पॉपुलर किरदार निभाने वाले आदिति और अभिषेक रियल लाइफ में एक-दूसरे को डेट करते हैं. इन्होंने एक इंटरव्यू में जल्दी शादी करने की बात को स्वीकार किया है.

3. आशा नेगी और ऋत्विक

जीटीवी के पॉपुलर रह चुके सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में लोकप्रिय रह चुकी ये जोड़ी रियल लाइफ में भी एक-दूसरे से शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस साल के मि़ड में ये शादी कर सकते हैं.

4. मोशिन खान और शिवांगी

करीब 10 साल से स्टार प्लस पर अपनी धाक जमाए सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कई पीढ़ी बीतने के बाद नायरा और कार्तिक का दौर आया जिसे मोशीन और शिवांगी निभा रहे हैं. ये दोनों सीरियल में पति-पत्नी का किरदार निभाते हैं और जल्दी ही रिलय लाइफ में भी इस बंधन में बंधने वाले हैं.

5. हिना खान और रॉकी जसवाल

स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के नाम से पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में बिग बॉस से खूब सुर्खियां बटोरीं. यहीं दर्शकों को पता चला कि वे रॉकी जसवाल को डेट कर रही हैं. रॉकी टीवी प्रोड्यूसर हैं लेकिन वे लाइमलाइट से दूर रहते हैं. इनकी सगाई हो चुकी है और जल्दी ही ये शादी भी करने वाले हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button